अजय चंद्राकर के बयानों को कोई गंभीरता से नहीं लेता: पीसीसी चीफ

रायपुर

भाजपा विधायक अजय चंद्राकर के स्क्रिप्टेड नेता कहे जाने पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि अजय चंद्राकर के बयानों को कोई गंभीरता से नहीं लेता. भाजपा के बयानों से देश में किसी को फायदा नहीं दिख रहा है. तीसरे चरण को संपन्न होने दीजिए. प्रधानमंत्री अपनी सभा में घड़ियाली आंसू बहाना शुरू कर देंगे, क्योंकि भाजपा के पास यही बचा है.

राष्ट्रीय नेतृत्व के छत्तीसगढ़ दौरे के प्रभाव पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि भाजपा के पास पूरे देश में कोई मुद्दा नहीं है. तमाम मंत्रियों के पास कोई मुद्दा नहीं है. जनता के बीच भाजपा कुछ नहीं बोल पाई है. 4 माह की भाजपा सरकार ने जनता को बर्बाद कर दिया. केवल जनता के बीच कांग्रेस की बुराई नजर आई है. कांग्रेस देश के मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ रही है. यह जनता को दिख रहा है.

आरक्षण के मुद्दे पर दीपक बैज ने कहा कि भाजपा आरक्षण की पक्षधर नहीं है. लगातार भाजपा के बड़े-बड़े नेताओं का संविधान बदलने का बयान सामने आया है. अगर आरक्षण के पक्षधर है, तो राजभवन में आरक्षण का बिल लंबित है, उसे क्यों पारित नहीं कर रहे हैं. पारित कर देना चाहिए, अगर आरक्षण के हितैषी है. कांग्रेस आरक्षण का शुरू से पक्षधर रही है.

कांग्रेस की न्याय गारंटी के फॉर्म भरने पर दीपक बैज ने कहा कि कांग्रेस को इसका फायदा मिल रहा है, इसलिए घर से निकलकर लोग वोट कर रहे हैं. महिलाएं लगातार फॉर्म भर रही है. वार रूम से बैठकर भी फीड बैक ले रहे हैं. जिला और ब्लॉक स्तर पर भी लगातार फीडबैक लिया जा रहा है.

राधिका खेड़ा मामले पर दीपक बैज ने बताया कि एआईसीसी को रिपोर्ट सौंपी है. उन्होंने बताया कि एआईसीसी ने रिपोर्ट मांगी थी, इसलिए सभी से वन टू वन चर्चा कर रिपोर्ट सौंप दी है. अब एआईसीसी को फैसला करना है. वहीं मंत्री केदार कश्यप के न्याय दिलाने वाले बयान पर दीपक बैज ने कहा कि भाजपा पहले मणिपुर को न्याय दिलाए, कर्नाटक में जाकर पहले न्याय दिलाए. भाजपा अपने गिरेबान में झांके. यह हमारे घर का मामला है, इसे हम सुलझाएंगे. भाजपा के मदद की हमें आवश्यकता नहीं है.

भाजपा के महतारी वंदन सम्मेलन पर तंज कसते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि भाजपा तीसरे चरण के चुनाव के लिए डर गई है. भाजपा की महतारी वंदन योजना का लाभ महिलाओं को नहीं मिल रहा है. दिसंबर, जनवरी और फरवरी का पैसा अब तक महिलाओं को नहीं मिला है. गरीबों के नाम से वोट मांग कर भाजपा ने अमीर और गरीब की खाई में बांटा है. आधे से अधिक महिलाओं को योजना के लाभ से वंचित कर दिया है. भाजपा किस मुंह से महतारी वंदन सम्मेलन का आयोजन कर रही है. महिलाओं की नाराजगी स्पष्ट है, और इसका फायदा कांग्रेस को मिलेगा.

Back to top button