राहुल गांधी कांग्रेस का ऐसा विमान जो 21वें ट्रायल में भी क्रैश होने वाला है – विष्णुदत्त शर्मा

भोपाल.
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने रविवार को ग्वालियर में आयोजित पत्रकार-वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा का यह चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प का चुनाव है। ये 2047 के विकसित भारत, विकास और गरीब कल्याण तथा करोड़ों गरीबों के चेहरों पर खुशियां सजाने के संकल्प का चुनाव है। ये भ्रष्टाचार और आतंकवाद से मुक्ति का चुनाव है। ये चुनाव देशद्रोही मानसिकता वालों को संरक्षण देने वाली ताकतों के खिलाफ चुनाव है।

नेता-कार्यकर्ता निराश, मैदान से भाग रहे कांग्रेस प्रत्याशी
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले और दूसरे चरण के बारे में जो फीडबैक मिला है, उसके अनुसार मतदान का प्रतिशत कुछ कम रहा है। लेकिन इसकी वजह यह है कि कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता निराशा में हैं। उन्हें लगने लगा है कि सरकार भाजपा की बनेगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। इसलिए वो इतने निराश हैं कि उन्होंने वोट डालना और डलवाना भी उचित नहीं समझा। उनके नेता और कार्यकर्ता निराश हैं तथा प्रत्याशी मैदान छोड़कर भाग रहे हैं। शर्मा ने कहा कि अगले दो चरणों के चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी और अधिक ताकत से यह प्रयास कर रही है कि समाज के सभी वर्गों के लोग अधिक से अधिक मतदान करें। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों पर ऐतिहासिक बहुमत से जीत हासिल करेगी। हम छिंदवाड़ा भी जीतेंगे और राजगढ़ में मि. बंटाढार की जमानत जब्त होगी।   

देश और दलितों से छल के लिए माफी मांगें राहुल गांधी
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि रोहित वेमुला के मामले को लेकर कांग्रेस पार्टी और उसके नेता राहुल गांधी ने किस तरह की नौटंकी की थी, पूरा देश जानता है। अब तेलंगाना पुलिस ने जांच के आधार पर यह माना है कि रोहित वेमुला अनुसूचित जाति का व्यक्ति था ही नहीं। इससे साफ हो गया है कि कांग्रेस पार्टी दलितों की भावनाओं से खेलना चाहती है। उन्होंने कहा कि रोहित वेमुला मामले में कांग्रेस ने समाज में वैमनस्यता फैलाने का षड़यंत्र रचा है, इसका खुलासा तेलंगाना पुलिस की जांच में हो चुका है। इस मामले को लेकर देश और पूरे दलित समाज को भ्रमित करने, गुमराह करने का पाप किया है। कांग्रेस देश में जातियों के नाम पर बंटवारा कर राज करना चाहती है। रोहित वेमुला पर नोटंकी करने वाले राहुल-प्रियंका एक दलित महिला श्रीमती इमरती देवी के अपमान पर मौन क्यों हैं। राहुल गांधी अपने इस पाप के लिए देश की जनता से माफी मांगें।

दलितों, ओबीसी के हितों पर डाका डालना चाहती है कांग्रेस
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने सत्ता में आने पर मुस्लिमों को आरक्षण देने का वादा किया है। कांग्रेस पार्टी ऐसा करके कर्नाटक की कहानी पूरे देश में दोहराना चाहती है। वह दलितों और ओबीसी समाज का आरक्षण छीन कर उनके हितों पर डाका डालना चाहती है। शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की इस हथकंडेबाजी से हमारे दलित और ओबीसी समाज को घबराने की जरूरत नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की गारंटी है कि एससी, एसटी और ओबीसी का आरक्षण कोई छीन नहीं सकता।

औरंगजेब की तरह जजिया कर लगाना चाहती है कांग्रेस
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में विरासत टेक्स की बात कही है। एक तरफ मोदी जी विरासत के संरक्षण की बात करते हैं, दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी हमारे पुरखों की विरासत पर डाका डालना चाहती है। हमारे पुरखों ने जो गहने और संपत्ति अपने जीवन में एकत्रित की थी, उसका सिर्फ 25 प्रतिशत हमारे पास रहेगा, बाकी सरकार ले लेगी। शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी वैसा ही जजिया कर लगाना चाहती है, जिस तरह औरंगजेब ने लगाया था। कांग्रेस की मानसिकता आज भी गुलामी की है और उसके खून में आज भी अंग्रेजों की मानसिकता है।

7 और 13 तारीख को कमल का बटन दबाकर कांग्रेस पर रस चढ़ाना है
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस के नेता चाहे मि. बंटाढार दिग्विजय सिंह हों, या कमलनाथ हों, महिलाओं के प्रति अभद्र टिप्पणियां करते रहे हैं। हाल ही में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने हमारी दलित बहन श्रीमती इमरती देवी के प्रति जिस तरह के शब्दों का प्रयोग किया है, उन्हें कहने में भी शर्म आती है। शर्मा ने कहा कि लड़की हूं, लड़ सकती हूं का नारा देने वाली प्रियंका गांधी के मुंह से जीतू पटवारी के बयान को लेकर एक शब्द नहीं निकला। लेकिन भारतीय जनता पार्टी और मातृशक्ति ने यह तय किया है कि नारी शक्ति के प्रति कांग्रेस का यह रवैया अब चलने नहीं देंगे। आने वाली 7 और 13 तारीख को कमल का बटन दबाकर कांग्रेस पर इतने जोर से रस चढ़ाना है कि रस की बात करने वाले कांग्रेसी याद रखेंगे। शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के नेता सुनिश्चित हार की खीझ के कारण जानबूझकर अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं, ताकि मीडिया में बने रहें।

‘‘सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास-और सबका प्रयास‘‘ के मंत्र पर बढ़ रही भाजपा
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में ‘‘सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास और सबका प्रयास‘‘ के मंत्र को लेकर आगे बढ़ रही है। यही बात पार्टी के संकल्प पत्र में भी दिखाई देती है। गरीबों के चेहरों पर खुशी लाने के लिए प्रधानमंत्री जी ने प्रधानमंत्री आवास योजना शुरू की थी, जिसमें देश में करोड़ों लोगों को पक्के घर मिले हैं। भाजपा ने ऐसे 3 करोड़ और आवास देने का लक्ष्य रखा है। कोई गरीब इलाज से वंचित न रहे, इसके लिए आयुष्मान भारत योजना शुरू की गई, जिसके माध्यम से करोड़ों लोग पांच लाख रुपये तक मुफ्त उपचार का लाभ ले रहे हैं। मध्यप्रदेश में भी 3.62 करोड़ लोग इसका लाभ ले रहे हैं। अब इस योजना के अंतर्गत किसी भी जाति, धर्म, समाज के 70 वर्ष से अधिक आयु के बुजुर्गों को पांच लाख रुपये तक मुफ्त इलाज की सुविधा दी जाएगी।

पत्रकार-वार्ता के दौरान मध्यप्रदेश शासन के मंत्री नारायण सिंह कुशवाह, सांसद विवेक नारायण शेजवलकर, प्रदेश महामंत्री सरतेन्दू तिवारी, संभाग प्रभारी विजय दुबे, प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष उषा अग्रवाल, जिला अध्यक्ष अभय चौधरी, प्रदेश प्रवक्ता मिलन भार्गव, अजय धवले, मुरैना लोकसभा प्रभारी जयप्रकाश राजौरिया, नगर निगम सभापति मनोज तोमर, जिला महामंत्री विनय जैन एवं विनोद शर्मा उपस्थित रहे।

Back to top button