अंकिता लोखंडे ने माधुरी दीक्षित के जैसे लुक कैरी किया, तो करना पड़ा ट्रोलिंग का सामना

मुंबई

अंकिता लोखंडे टेलीविजन इंडस्ट्री के मशहूर चेहरों में से एक हैं। डिवा ने अपने करियर की शुरुआत 'पवित्र रिश्ता' से की थी। इसके अलावा, अंकिता ने 'बिग बॉस 17' से काफी सुर्खियां बटोरीं। हालांकि, अंकिता रियलिटी शो में विनर का खिताब हासिल करने में कामयाब नहीं हो सकीं, लेकिन अपने पति विक्की जैन के साथ उनका लगातार विवाद सुर्खियों में रहता था। हाल ही में एक्ट्रेस को 'डांस दीवाने' के सेट पर स्पॉट किया गया। इसके अलावा, उस दिन उनके लुक ने ही ध्यान खींचा। उन्होंने माधुरी दीक्षित जैसा लुक कैरी किया और अब दोनों की तुलना हो रही है।

अंकिता लोखंडे  ने अपने फैंस का दिल पिघला दिया। उन्हें हाल ही में 'डांस दीवाने' के सेट पर देखा गया। एक्ट्रेस ने फिल्म 'सैलाब' के गाने 'हमको आज कल है' से माधुरी दीक्षित के आइकॉनिक लुक को दोहराया। डिवा ने पीले रंग का क्रॉप टॉप चुना, जिसमें हर तरफ सुनहरा काम था। उन्होंने टॉप को लाल बॉर्डर वाले हरे रंग की धोती के साथ जोड़ा। डबल लेयर्ड गोल्डन नेकपीस और ब्राह्मी नथ उनके लुक में चार चांद लगा रही थी। खुले घुंघराले बाल और मेकअप के हल्के टच ने उनकी चमक को बढ़ा दिया।

माधुरी से हुई तुलना, ट्रोल हुईं अंकिता लोखंडे
जैसे ही अंकिता का वीडियो ऑनलाइन सामने आया, नेटिज़न्स अपनी राय देने के लिए कमेंट सेक्शन में पहुंच गए। जहां कुछ यूजर्स एक्ट्रेस से दंग रह गए थे, वहीं कुछ ने कहा कि वह और माधुरी एक ही कपड़ों में जुड़वां बहनों की तरह लग रही थीं। वहीं कुछ यूजर्स ने उनके लुक का मजाक भी उड़ाया और एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक ने तो लिख दिया- खुद को माधुरी मत समझ लेना।

स्वातंत्र्य वीर सावरकर' में अंकिता
'बिग बॉस 17' के बाद अंकिता लोखंडे को रणदीप हुड्डा की फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' में 'यमुनाबाई सावरकर' के किरदार में देखा गया था। इसके लिए अंकिता को बहुत सारा प्यार और सराहना मिली। मेकर्स के अनुसार, एक्ट्रेस ने फिल्म में अपने रोल के लिए एक पैसा भी नहीं लिया। एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान, अंकिता लोखंडे ने बताया कि रणदीप हुड्डा उन्हें फिल्म में कास्ट करना चाहते थे और उन्होंने उन्हें यहां तक कहा कि वह इस भूमिका के लिए बहुत सुंदर हैं। जैसे ही इसका वीडियो ऑनलाइन सामने आया, नेटिज़न्स ने एक्ट्रेस की आलोचना करना शुरू कर दिया।

Back to top button