छत्तीसगढ़ में एक युवक ने एक परिवार की तीन महिलाओं सहित पांच लोगों की हत्या कर दी

छत्तीसगढ़
छत्तीसगढ़ के सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले में शनिवार को एक युवक ने एक परिवार की तीन महिलाओं सहित पांच लोगों की हत्या कर दी। इस नृशंस हत्याकांड के बाद हत्यारे ने खुद भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतकों में तीन महिलाएं भी शामिल है। मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे और मामले की जांच की जा रही है। सारंगढ़-बिलाइगढ़ जिला के पुलिस अधीक्षक पुष्कर शर्मा के अनुसार यह घटना सलिहा थाना क्षेत्र के ग्राम थरगांव (चादंन) का है जहां एक ही परिवार के पांच लोगों की टांगी और हथौड़े से एक व्यक्ति ने हत्या कर दी।

मृतकों में तीन महिलाएं, एक बच्चा और एक पुरुष शामिल है।उसके बाद हत्यारे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आरोपी का नाम मनोज साहू उर्फ पप्पू टेलर बताया जा रहा है। मृतकों में हेमलाल साहू, जागमुखी साहू, पुत्री मीरा साहू, पुत्री ममता और उसका पुत्र पांच वर्षीय बालक शामिल है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले को दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एफएसएल की टीम भी पहुंच गई है। हत्याकांड का सभी एंगल से जांच किया जा रहा है।

ग्रामीणों के अनुसार हत्यारा मृतक के परिवार की एक युवती से प्रेम करता था। युवती की शादी कहीं और तय हो जाने से वह नाराज चल रहा था। बदला लेने की नियत से आरोपी ने परिवार के पांच लोगों की हत्या की, फिर खुद भी आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 

Back to top button