मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने जटिया की धर्मपत्नी को अर्पित की श्रद्धांजलि

उज्जैन
 मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज पूर्व केंद्रीय मंत्री व भारतीय जनता पार्टी के संसदीय बोर्ड सदस्य सत्यनारायण जटिया की धर्मपत्नी को श्रद्धांजलि अर्पित की।
वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. सत्यनारायण जटिया की धर्मपत्नी कलावती जटिया का 73 वर्ष की आयु में रविवार को निधन हो गया था। वे कुछ महीनों से बीमार चल रही थीं, दिल्ली में उन्होंने अपने आवास पर आखिरी सांस ली। आज सोमवार को उनका पार्थिव शरीर उज्जैन लाया गया।

उनके पार्थिव शरीर को ऋषि नगर स्थित निवास पर अंतिम दर्शन के लिए रखा गया। जहां मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने पुष्पचक्र अर्पित कर शोक संवेदना व्यक्ति की। वहीं, कर्नाटक के राज्यपाल थावरचंद गहलोत ने भी श्रद्धासुमन अर्पित किए।
 
कलावती जटिया के अंतिम दर्शन के बाद शहर के गणमान्यजन, समाजजन व भाजपा नेताओं की उपस्थिति में ऋषि नगर विस्तार इंदौर रोड से अंतिम यात्रा निकाली गई। जो विभिन्न मार्गों से होती हुई रामघाट पहुंची, जहां उनके पार्थिव देह का अंतिम संस्कार किया गया। जटिया परिवार पर आए इस दुख के समय में केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार खटीक, भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय, सांसद अनिल फिरोजिया और अन्य वरिष्ठजनों ने भी शोक व्यक्त किया है।

डॉ यादव सुबह जटिया के निवास पहुंचे और उन्होंने जटिया की धर्मपत्नी के निधन पर शोक संवेदनाएं व्यक्त कीं। उन्होंने स्वर्गीय श्रीमती जटिया की पार्थिव देह पर पुष्प चक्र अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

दिल्ली एम्स में चल रहा था इलाज
यहां उनके पार्थिव देह का अंतिम संस्कार किया गया. जटिया परिवार पर आए इस दुख के समय में केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार खटीक, भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय, सांसद अनिल फिरोजिया और अन्य वरिष्ठजनों ने भी शोक व्यक्त किया है. पारिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक लंबे समय से कलावती जटिया बीमार चल रही थीं, जिसके चलते उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

बता दें मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव सहित बीजेपी के तमाम नेताओं ने सोशल मीडिया के माध्यम से भी कलावती जटिया के निधन पर दुख जताया है. सीएम ने श्रद्धांजलि देते हुए सोशल मीडिया एक्स पर लिखा था कि "भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता, केंद्रीय संसदीय बोर्ड के सदस्य, पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री @BJP_DrJatiya जी की धर्मपत्नी श्रीमती कलावती जटिया जी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ. बाबा महाकाल से दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान तथा शोकाकुल परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं. ॐ शांति."

 

Back to top button