61 की उम्र में फिर बनना बाप चाहते हैं ब्रैड पिट

न्यूयॉर्क

हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट पहले से ही 6 बच्चों के पिता हैं, लेकिन अब वह और बच्चे चाहते हैं। एंजेलिना जॉली से शादी के बाद ब्रैड पिट 6 बच्चों के पिता बने और अब उनकी ख्वाहिश है कि गर्लफ्रेंड Ines de Ramon से भी उन्हें बच्चे हों। मालूम हो कि 61 वर्षीय स्टार ब्रैड पिट के बच्चों की उम्र 15 से लेकर 22 साल के बीच है। लेकिन साल 2019 में एंजेलिना जॉली संग तलाक के बाद से ही बच्चों और उनके बीच टेंशन चल रही है। दोनों बेटों पैक्स और मैडॉक्स के साथ उनका खूब विवाद हुआ और रिश्ते खराब हो गए।

रिपोर्ट के मुताबिक, Brad Pitt बच्चों के साथ रिश्ते खराब होने से बुरी तरह टूट चुके हैं। इसलिए वह चाहते हैं कि उनके और बच्चे हों। सोर्स के मुताबिक, एंजेलिना जॉली के साथ बिगड़े रिश्तों और विवाद के कारण ब्रैड पिट जूलरी डिजाइनर आइन्स के करीब आ गए। एंजेलिना और उनका तलाक साल 2019 में हुआ था, जबकि शादी 2014 में की थी। इससे पहले ब्रैड पिट की शादी 2000 में एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन से हुई थी, पर 2005 में उनसे तलाक हो गया था।

वहीं, एक सोर्स ने 'डेली मेल' को बताया कि ब्रैड पिट अब गर्लफ्रेंड Ines de Ramon के साथ नए सफर की शुरुआत करना चाहते हैं, और फैमिली प्लानिंग के बारे में भी सोच रहे हैं। एक्टर को लगता है कि आइन्स एक अच्छी मां बनेंगी। सोर्स ने बताया कि ब्रैड पिट अब आइन्स के साथ नई सुनहरी यादें बनाना चाहते हैं और बच्चों के साथ खुशहाल जिंदगी बिताना चाहते हैं। आइन्स अभी यंग हैं और सिर्फ 34 साल की हैं। अगर वह बच्चे चाहती हैं तो ब्रैड पिट उनका पूरा साथ देंगे।

बेटियों के साथ भी बिगड़े ब्रैड पिट के रिश्ते
वहीं, ब्रैड पिट के साथ सिर्फ बेटों के ही नहीं, बल्कि बेटियों के भी रिश्ते बिगड़ चुके हैं। बेटी शिलोह ने अपने 18वें बर्थडे पर कानूनी तौर पर अपने नाम से 'पिट' हटाने के लिए पिटिशन दायर की थी। वहीं बड़ी बेटी जहारा भी अपना सरनेम पिट नहीं जॉली इस्तेमाल करती हैं।

Back to top button