दौड़ती ट्रेन पर पानी फेंक रहे थे लड़के , ब्रेक लगा तो हुई कुटाई, बाइक भी उठा ले गए लोग

लाहौर

सोशल मीडिया पर रोजाना एक से एक वीडियो वायरल होते हैं जो हंसा- हंसाकर लोटपोट कर देते हैं. हाल में सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जो कथित तौर पर पाकिस्तान का है.

इसमें कुछ शैतान लड़कों ने रेलवे लाइन के किनारे ढेर सारे जमा पानी के बीच बाइक को मिडिल स्टैंड पर खड़ा कर दिया है. इसके बाद उन्होंने बाइक को स्टार्ट करके गियर लगाकर स्पीड बढ़ा दी है जिससे पीछे वाले पहिए से पानी उछलकर पास से गुजर रही ट्रेन की खिड़की पर जा रहा है.

ट्रेन में सवार लोगों को भिगाने की ये शैतानी काफी चालाकी भरी लगती है लेकिन लड़कों की हालत तो तब खराब हो जाती है जब ट्रेन अचानक वहीं रुक जाती है और ट्रेन में सवार लोग उतरकर उन लड़कों की कुटाई शुरू कर देते हैं. ढेर सारे लोग शैतान लड़कों का मारपीट कर वापस उनकी बाइक भी उठाकर ट्रेन में ले जाते हैं. कुल मिलाकर वीडियो काफी फनी है और तेजी से वायरल हो रहा है.

इसे ट्विटर पर @gharkekalesh नाम की आईडी से शेयर किया गया है और लोग इसपर ढेरों शानदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- बहुत बढ़िया किया लोगों ने इनके साथ. एक अन्य ने लिखा- अजीब बदतमीजी है, मारो ऐसे लड़कों को . कई लोगों ने वीडियो को फनी और मजेदार बताया.

 

Back to top button