बाइक चोरी करने का आरोप लगाते हुए कुछ लोगों ने पहले तो युवक का अपहरण किया, फिर उसको बांधकर बेरहमी से पिटाई की

नरसिंहपुर
मोटर साइकल चोरी करने का आरोप लगाते हुए कुछ लोगों ने पहले तो युवक का अपहरण किया, फिर उसको बांधकर बेरहमी से पिटाई की गई। इतना ही नहीं आरोपितों ने मारपीट का वीडियो बनाकर उसे वायरल भी कर दिया गया। जिसके बाद पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए त्वरित कार्रवाई कर घटना को अंजाम देने वाले 5 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बाइक चोरी का लगाया आरोप
पूरे मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया, 30 जून को पीड़ित 29 वर्षीय ओमप्रकाश कहार ने रिपोर्ट दर्ज कराई। माता मोहल्ला चीचली का रहने वाला ओमप्रकाश सुबह करीबन 10 बजे खिरका मोहल्ला चीचली में अखिलेश की पान दुकान पर वह खड़ा था, तभी कमल बसोर, तुलाराम कुशवाहा और अक्कू कहार अपनी मोटर साईकिल से आए और तीनों उसे जबरदस्ती अपनी मोटर साईकिल में बैठाकर ग्राम बारहाबडा ले गये।

घर के अंदर उल्टा लटकाकर पीटा
ओमप्रकाश ने बताया, बारहाबडा में बने किसी कच्चे मकान के कमरे के अंदर ले गये, जहां पर पहले से ही कई और लोग मौजूद थे। उन्होंने मोटर साईकल चुराने का आरोप लगाया। मना करने पर गालिया देकर रस्सी से बांध कर उल्टा लटकाकर बारी बारी से लाठी, बेल्ट से पीटा। पिटाई से उसे शरीर के की हिस्सो में चोट लगी है।

आरोपितों को भेजा जेल
पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपितों गिरफ्तार कर जेल भेग दिया। घटना को अंजाम देने वाले आरोपित तुलाराम कुशवाहा, कमल वंशकार, शिवराज कुशवाहा, मनोज कुशवाहा, देवेन्द्र कुशवाहा को केन्द्रीय जेल नरसिंहपुर में भेज दिया गया है। पुलिस अधीक्षक के अनुसार उक्त वायरल वीडियों की जांच की जा रही है, यदि अन्य आरोपितों की उक्त घटना में संलिप्ता पायी जाती है, तो उनके विरूद्ध भी कार्रवाई की जावेगी।

Back to top button