भाजपा नेता प्रेम शुक्ला ने उद्धव ठाकरे पर जोरदार जुबानी हमला बोला

मुंबई
भाजपा नेता प्रेम शुक्ला ने शुक्रवार को शिवसेना (यूबीटी) नेता उद्धव ठाकरे पर जोरदार जुबानी हमला बोला। उद्धव ठाकरे की पार्टी को नकली शिवसेना बताते हुए उन्होंने सोनिया गांधी के इशारे पर चलने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे और संजय राउत दो मुंह की पराकाष्ठा हैं। जिस सोनिया गांधी को बाला साहेब ठाकरे 'इटली वाली बाई' कहते थे, उनके चरण पखारने में उनको कोई संकोच नहीं है। लेकिन, अगर टीम इंडिया के विजय उत्सव में गुजरात की बस का इस्तेमाल हो जाए तो इनको अत्यंत पीड़ा है।

उन्होंने कहा कि अच्छा हुआ कि संजय राउत ने इस बात पर आपत्ति नहीं जताई कि हार्दिक पांड्या की गेंद पर कैच पकड़ने के लिए सूर्य कुमार यादव क्यों लपक पड़े? 'इटली वाली बाई' के इशारे पर जिस तरह से विष-वमन नकली शिवसेना के नेता कर रहे हैं, वह विभाजनकारी कांग्रेस की सोच का परिचय दे रहा है।

दरअसल, भारतीय क्रिकेट टीम का मुंबई के मरीन ड्राइव पर विजय जुलूस निकला था। इस विजय जुलूस में गुजरात की बस का इस्तेमाल किया गया था। विजय जुलूस में 'बेस्ट' (बृहन्मुंबई इलेक्ट्रिसिटी सप्लाई एंड ट्रांसपोर्ट) की बस का इस्तेमाल नहीं किए जाने पर राजनीति शुरू हो गई है।

महाराष्ट्र कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत ने कहा था कि 2007 में टी-20 विश्व कप जीतने के बाद भारतीय टीम के विजय जुलूस में 'बेस्ट' की बस का इस्तेमाल किया गया था। लेकिन, इस बार गुजरात से बस मंगाई गई। क्या यह महाराष्ट्र का अपमान नहीं है? क्या इसका मतलब यह है कि मुंबई में गुणवत्तापूर्ण बसें नहीं बनतीं? मुख्यमंत्री क्यों चुप हैं?

Back to top button