जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा ने पापा संग शेयर की थ्रोबैक फोटो, बिकिनी में आईं नजर

 
नई दिल्ली 

जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं. इस बार उन्होंने अपने पापा जैकी संग थ्रोबैक फोटो शेयर की है. इसमें दोनों बाप-बेटी पूलसाइड पर आराम फरमाते नजर आ रहे हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर ये फोटो साझा की है. 

तस्वीर में कृष्णा ब्लैक बिकिनी में देखी जा सकती हैं, वहीं जैकी भी पूल किनारे रिलैक्स मोड में नजर आ रहे हैं. दोनों एक ही पोज में द‍िख रहे हैं, जिसपर कृष्णा ने कैप्शन में लिखा- 'जैसा पिता वैसी बेटी'. कृष्णा समय-समय पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने जैकी के साथ एक तस्वीर और साझा की थी. इसमें दोनों ने चश्मा पहन एक पोज दिया हुआ था. 

कृष्णा श्रॉफ-जैकी श्रॉफ
वे बॉयफ्रेंड इबान ह्याम्स संग अपने रिलेशन और तस्वीरों को लेकर भी चर्चा बटोरती रहती हैं. लॉकडाउन में ढील मिलने के बाद कृष्णा बॉयफ्रेंड इबान हयाम्स से मिलने सिडनी गईं थी. वहीं भाई टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ भी कृष्णा की खास बॉन्ड‍िंग है. स्पेशल ओकेजंस पर कृष्णा दिशा को विश करना नहीं भूलतीं और यही वजह है कि उनकी दोस्ती भी चर्चा का विषय बनी रहती है. 

बता दें लॉकडाउन के दौरान जैकी श्रॉफ पर‍िवार से दूर अपने फार्महाउस में फंसे हुए थे. जब वे वहां से लौटे तो कृष्णा ने मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में कहा- 'पापा 45 दिनों बाद 10 साल छोटे होकर लौटे हैं. अपने आप में यह बदलाव देखकर वे खुद से ही मोट‍िवेट हुए हैं.'.

Back to top button