IPL सोशल मीडिया पर छाए केएल राहुल, फैन्स बोले- कोहली के बाद होंगे अगले कप्तान होंगे

किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आईपीएल 2020 के छठे मैच में जहां केएल राहुल शतक लगाकर हिट साबित हुए, वहीं दूसरी ओर विराट कोहली बल्ले और फील्डिंग में फ्लॉप साबित हुए. केएल राहुल जब 84 रनों पर बैटिंग कर रहे थे तो कोहली ने उनका कैच टपका दिया. केएल राहुल को 90 रनों के स्कोर पर एक बार फिर कोहली ने जीवनदान दे दिया. 
 
दुनिया के सबसे बेहतरीन फील्डरों में शुमार विराट कोहली ने राहुल के दो कैच छोड़ दिए, जिसके बाद राहुल ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को नहीं बख्शा.

केएल राहुल ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के गेंदबाजों की जमकर बखिया उधेड़ी. केएल राहुल ने आईपीएल में अपना दूसरा शतक जड़ते हुए 69 गेंद में 14 चौकों और 7 छक्कों की मदद से नाबाद 132 रन बनाए जो इस सीजन में किसी बल्लेबाज का सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर भी है.

फील्डिंग के अलावा विराट कोहली बल्लेबाजी में भी फ्लॉप रहे और एक रन बनाकर आउट हो गए. राहुल की ट्विटर पर जमकर तारीफ हो रही है. वहीं कोहली को ट्रोल किया जा रहा है. राहुल के शतक की बदौलत ही पंजाब ने RCB को मात दे दी. ट्विटर पर फैंस कह रहे हैं कि विराट कोहली के बाद राहुल दूसरे भारतीय कप्तान बनने के लिए तैयार हैं. 

Back to top button