Razr 5G बीच से फोल्ड होने वाला स्मार्टफोन जल्द ही भारत में भी किया जाएगा लॉन्च

 

 

मोटोरोला इंडिया की ओर से नए Razr 5G स्मार्टफोन का भारत में लॉन्च अब टीज किया जा रहा है। कंपनी के ऑफिशल ट्विटर अकाउंट से एक टीजर विडियो शेयर किया गया है, जिसमें Razr 5G की झलक दिखी है। फोन के अलावा विडियो में कंपनी के कई स्मार्ट होम अप्लायंसेज भी टीज किए गए हैं, जिनमें फ्रंट लोडिंग वॉशिंग मशीन, डबल-डोर रेफ्रिजरेटर, स्मार्ट टीवी और एक स्प्लिट एयर कंडीशनर भी दिख रहा है। विडियो के आखिर में 'Coming Soon' लिखा नजर आता है।

कंपनी की ओर से फोल्डेबल Razr 5G के लॉन्च से पहले भारत में यूजर्स के लिए एक माइक्रोसाइट भी शुरू की गई है। वेबसाइट पर जाकर आप अपने पर्सनल डीटेल्स और ईमेल आईडी शेयर कर सकते हैं, जिससे अपकमिंग लॉन्च से जुड़े अपडेट्स आपको मिलते रहें। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि यह डिवाइस भारत में अक्टूबर महीने में लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा कंपनी भारत में अपना होम अप्लायंसेज लाइनअप भी बढ़ाने की कोशिश में है और नए प्रोडक्ट्स अगले महीने आ सकते हैं।

मोटोरोला की ओर से साल 2019 में लॉन्च Motorola Razr के अपग्रेड के तौर पर पिछले दिनों Razr 5G लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन को 9 सितंबर को कंपनी ग्लोबल मार्केट में 1,399 डॉलर कीमत पर लेकर आई है, जो भारतीय मुद्रा में लगभग 1,03,000 रुपये के बराबर है। इस डिवाइस को ब्लश गोल्ड, पॉलिश्ड ग्रेफाइट और लिक्विड मर्करी कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकता है। भारत में भी 1 लाख रुपये से ज्यादा कीमत पर यह फोन आ सकता है।

स्मार्टफोन में 6.2 इंच का pOLED डिस्प्ले 2142×876 पिक्सल्स रेजॉलूशन के साथ दिया गया है। वहीं, बाहर की ओर फोन में 2.7 इंच का सेकेंडरी OLED डिस्प्ले मिलता है, जिसपर सेल्फी प्रिव्यू, नेविगेशन डायरेक्शंस और नोटिफिकेशंस देखे जा सकते हैं। क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G के साथ आने वाले इस फोन में 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज मिलता है। इसकी 2800mAh बैटरी 15W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है और इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Back to top button