ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर चुनाव प्रचार के नए-नए अंदाज में

ग्वालियर
अपने अनोखे अंदाज से अक्सर चर्चा में रहने वाले मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर इन दिनों चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। लेकिन इस दौरान भी रोजाना उनके नए-नए अंदाज देखने को मिल रहे हैं। एक दिन पहले सड़क किनारे समोसा तलने के बाद सोमवार को तोमर मंच पर ही एक कार्यकर्ता को चप्पल पहनाते नजर आए। इस कार्यकर्ता ने उनके साथ ही जूते-चप्पल पहनना त्याग दिया था। तोमर ने लोगों पर अपने हाथों से पुष्पवर्षा भी की।

बता दें कि मंत्री तोमर ने अपने विधानसभा क्षेत्र में स्वच्छता एवं पेयजल की समस्या खत्म होने तक जूते-चप्पल नहीं पहनने का प्रण किया था। कुछ दिन पहले ग्वालियर में एक कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उन्हें मंच पर ही चप्पल पहनाई थी। मंत्री को जब पता लगा कि विष्णु जादौन अभी भी नंगे पांव रहता है तो उन्होंने भी कार्यक्रम के दौरान विष्णु को अपने हाथों से चप्पल पहनाई।

प्रद्युम्न सिंह तोमर ने सोमवार को शासकीय प्रसूति गृह, बिरला नगर में 50 बिस्तर वाले मेटरनिटी विंग के निर्माण का भूमिपूजन किया। 8 करोड़ 38 लाख रुपये की लागत से मेटरनिटी विंग के बन जाने के बाद उप नगर ग्वालियर और आसपास की प्रसूताओं को लाभ मिलेगा। तोमर जब कार्यक्रम में पहुंचे तो लोगों की भीड़ देखकर अभिभूत हो गए। वे मंच से नीचे उतरे और वहां मौजूद जनता पर पुष्प वर्षा करने लगे और हाथ जोड़कर अभिवादन करने लगे। लोग मंत्री का ये रूप देखकर भौंचक्के रह गए।

Back to top button