काम पर वापस लौटने से बहुत खुश हैं कंगना रनौत

 

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्म 'थलाइवी' के लिए डांस रिहर्सल शुरू कर दिए हैं। यह फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायॉपिक है। कंगना रनौत और कोरियॉग्रफर ने तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीर शेयर की है। इसमें वह कोरियॉग्रफर के साथ मुस्कुराते हुए खड़ी नजर आ रही हैं। तस्वीर देखकर लग रहा है लंबे ब्रेक के बाद वापस आने पर वह काफी उत्साहित हैं। वहीं, कोरियॉग्रफर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वहीं तस्वीरें शेयर की हैं।

 

इससे पहले यह बताया जा रहा था कि फिल्म 'थलाइवी' ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो सकती है लेकिन बाद में निर्माताओं ने इस खबर को खारिज कर दिया। निर्माताओं ने एक बयान जारी कर पुष्टि की कि फिल्म को पहले सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा और बाद में डिजिटल रिलीज किया जाएगा।

 

फिल्म 'थलाइवी' का डायरेक्शन एएल विजय कर रहे हैं और इसे 'बाहुबली' और 'मणिकर्णिका' के लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखा है। पहले यह फिल्म 26 जून, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते रिलीज को टाल दिया गया था।

कगंना रनौत को वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म थलाइवी के अलावा उन्होंने अपनी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म 'अपराजित अयोध्या' की घोषणा की है। यह फिल्म राम मंदिर मामले पर आधारित है। वहीं, वह फिल्म 'तेजस' में एक वायु सेना अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगी।

Back to top button