सुशांत केस की जांच में जुटी हैं 4 एजेंसियां, जहर का एंगल खत्म

मुंबई
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में गुजरते वक्त के साथ सीबीआई पर दबाव बढ़ता जा रहा है. एम्स की रिपोर्ट आने के बाद उम्मीद बंधी है कि सीबीआई जल्द किसी नताजे पर पहुंचेगी. और पता चलेगा कि ये मामला हत्या का है या आत्महत्या का. पूरे देश को ये गुत्थी सुलझने का इंतजार है.

106 दिन गुजर गए लेकिन सुशांत की मौत से परदा नहीं उठा. चार-चार एजेंसियां जांच में जुड़ी है. लेकिन अब तक हत्या और आत्महत्या का सस्पेंस खत्म नहीं हुआ. एम्स की रिपोर्ट भी आ गई लेकिन मौत की मिस्ट्री सुलझने का अब भी इंतजार है.

इस वक्त सीबीआई के साथ, ईडी, एनसीबी और मुंबई पुलिस भी सुशांत की मौत की जांच में लगी है. सीबीआई हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझा रही है, तो ईडी मौत के पीछे पैसे की हेराफेरी ढूंढ रही है. एनसीबी ड्रग्स कनेक्शन की तफ्तीश कर रही है. तो मुंबई पुलिस माफिया एंगल खोज रही है. लेकिन आखिरी रिजल्ट किसी का भी नहीं आया.

गुजरते वक्त के साथ परिवार का सब्र खत्म हो रहा है. वकील भी सवाल उठा रहे हैं. लोग भी पूछने लगे हैं कि आखिरी 4-4 एजेंसियां कर क्या रही हैं. एम्स की रिपोर्ट से तीन-तीन बड़े खुलासे हुए हैं. सुशांत के जिस्म में जहर नहीं मिला. मगर कूपर अस्पताल को क्लीन चिट नहीं दी गई है और सीबीआई की जांच की दिशा से फाइडिंग भी मेल खा रही है.

अब हत्या के जहर एंगल पर पूर्ण विराम लग गया. लेकिन हत्या की दूसरी थ्योरी से परदा तो सीबीआई को ही उठना होगा. एम्स रिपोर्ट से सीबीआई पर दवाब बढ़ गया है. सीबीआई जांच को 40 दिन से ज्यादा हो गए. अब तो कुछ बताना ही होगा.

देरी के साथ शक भी गहराने लगा है. अब तक सीबीआई ने एक भी प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं की. मुंबई पुलिस 2 महीने से ज्यादा लगाई. कोई केस दर्ज नहीं हुआ. सीबीआई भी 40 दिन बाद कोई एफआईआर दर्ज नहीं कर पाई है.

Back to top button