मान्यता ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट ग्लैमरस तस्वीर

 

कैंसर से जूझ रहे संजय दत्त अपनी फैमिली के साथ वक्त बिताने के लिए फिलहाल दुबई में हैं। मान्यता दत्त संजय को साथ लेकर अपने बच्चों शाहरान और इकरा से मिलने दुबई गई हैं। मान्यता सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और इन दिनों काफी पॉजिटिव भी दिख रही हैं। मान्यता ने अपनी एक शानदार ग्लैमरस तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।

मान्यता ने इस पोस्ट में लिखा है, 'आपकी लाइफ की सबसे लंबी जर्नी वह है जिसमें आप अपने अंदर की गहराई तक पहुंचते हैं। यह सफर आपको वास्तव में खुद को ढूंढने में मदद करता है।' इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने संजय दत्त को टैग किया है और #happysoul #peaceofmind #love #grace #positivity #dutts #beautifullife #thankyougod जैसे कई हैशटैग अपने पैस्ट में किए हैं।

इससे पहले मान्यता ने एक और तस्वीर की थी जिसमें संजय और मान्यता दत्त अपने बच्चों के साथ इंजॉय करते दिख रहे हैं।

बता दें कि संजय का 30 सितंबर का मुंबई में रहना जरूरी है क्‍योंकि इसी दिन लंग कैंसर के ट्रीटमेंट के लिए उनकी तीसरी कीमोथेरपी शुरू होगी। संजय दत्त को हाल ही में सांस लेने में तकलीफ की वजह से हॉस्पिटल में ऐडमिट हुए थे। उन्हें कोरोना टेस्ट के लिए लीलावती हॉस्पिटल ले जाया गया था। उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई लेकिन दूसरे ही दिन उनको कैंसर होने की खबर ने उनके फैन्स को चिंता में डाल दिया। संजय दत्त ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था कि वह कुछ दिन ब्रेक ले रहे हैं। रिपोर्ट्स थीं की उनको स्टेज 3 कैंसर है लेकिन हॉस्पिटल सोर्स से खबरें आईं कि संजय दत्त का लंग कैंसर चौथी स्टेज पर पहुंच चुका है।

Back to top button