कांग्रेस ने की ग्वालियर और चंबल जनता के साथ गद्दारी: सिंधिया

ग्वालियर
कांग्रेस ने ग्वालियर और चंबल के साथ ही नहीं बल्कि समूचे प्रदेश के साथ गद्दारी की है। यह कहना है राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का। वह यहां महाराजपुरा विमानतल तल पर मुरैना के दौरे पर निकलने से पहले पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। कांग्रेस द्वारा उनके ऊपर पार्टी के साथ गद्दारी किए जाने के आरोप के सवाल पर जवाब देते हुए श्री सिंधिया ने कहा कि विकास और प्रगति के मामले में कमलनाथ और उनकी सरकार ने पूरे प्रदेश को धोखा दिया।

पूर्व सीएम कमलनाथ पर तीखा हमला बोलते हुए श्री सिंधिा ने कहा कि उनको पूरे कार्यकाल में केवल अपनी कुर्सी और तिजोरी की चिंता रही। वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने पांच महीने के कार्यकाल में जनता के हित में अपनी तिजोरी खोल दी। उन्होंने जनता के लिए अनेक योजनाएं दी हैं। वहीं कमलनाथ जी सदैव ‘पैसा नहीं है’ का रोना रोते रहे। दरअसल कुछ लोग ऐसे होते हैं जो संभव को भी असंभव बना देते हैं और कुछ ऐसे होते हैं जो असंभव को संभव करके दिखा देते हैं।

श्री सिंधिया ने कल एक रैली में कमलनाथ के काफिले पर हुए कथित हमले को निंदनीय बताते हुए कहा कि राजनीति में हम आमने-सामने जरुर होते हैं लेकिन ऐसा नहीं होना चाहिए। लेकिन कांग्रेस ने राजनीति का जो स्तर दिखाया है उस पर उसे खुद भी अपने गिरेबां में झांककर देखना चाहिए।

Back to top button