बिहार में विधानसभा चुनाव: प्रत्याशी कर रहे भैंस पर बैठकर चुनाव प्रचार, दावा- एक लाख वोट से होगी जीत

 गया  
 बिहार में विधानसभा चुनाव के अलग-अलग रंग देखने को मिल रहे हैं। नेता परेशान है और वोटर शांत। एक-एक वोट अपने पक्ष में करने के लिए प्रत्याशी जी-जान से जुटा है। इसी बीच गया शहर विधानसभा क्षेत्र से राष्ट्रीय उलेमा काउंसिल के प्रत्याशी मोहम्मद परवेज आलम चर्चा में आ गए हैं। ऐसा इस लिए हो रहा है क्योकि वो अपना प्रचार भैंस पर बैठकर कर रहे हैं। जीं हां सही पढ़ा, भैंस पर बैठकर।

आखिर वो ऐसा क्याें कर रहे हैं के सवाल पर मोहम्म्द परवेज आलम का कहना है कि उनके पास महंगी गाड़ी खरीदने के लिए पैसा नहीं है। मेरे पास सं​पत्ति के नाम पर भैंस है। जिसकी पास कार होती है वो कार पर प्रचार करता है मेरे पास भैंस है तो मैं भैंस पर कर रहा हूं। परवेज ने दावा हे कि वो यह चुनाव एक लाख से भी ज्यादा वोट से जीत रहे हैं। 

परवेज को भैंस पर बैठकर चुनाव प्रचार करने का एक फायदा और मिल रहा है, वह जहां भी इस पर बैठकर जाते हैं लोगों की भीड़ जुट जाती है और परवेश अपनी बात आसानी से लोगों तक पहुंचा देते हैं। इसके लिए उन्हें भीड़ जुटाने की मेहनत नहीं करनी पड़ती। हालांकि वो खुद इससे इनकार करते हैं कि उन्होंने भीड़ जुटाने के लिए भैंस का सहारा लिया है। परेवज का तो साफ कहना है मेरे पर भैंस है तो मैं भैंस पर बैठकर प्रचार कर रहा हूं। अगर जीते तो क्या भैंस पर ही विधानसभा भी जाएंगे के सवाल का जवाब परवेज ने साफ तौर नहीं दिखा केवल कह दिया कि 10 नवंबर को जीत का जश्न मना लेने दीजिए। 

Back to top button