Samsung Galaxy S21 ऑनलाइन हुआ स्पॉट, 25W चार्जर के साथ हो सकता है लॉन्च

 नई दिल्ली 
कोरिया की टेक कंपनी सैमसंग ने कुछ दिनों पहले ही कंपनी ने  Galaxy S20 series स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। बताया जा रहा है कि अब कंपनी नेक्स्ट जनरेशन स्मार्टफोन Galaxy S21 series लॉन्च करने की योजना बना रही है। इस सीरीज को लेकर इंटरनेट पर पहले ही काफी बज पैदा हो चुका है। पिछले कुछ हफ्तों में ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई हैं जिनमें कंपनी की नई सीरीज के कुछ फीचर्स की जानकारी शेयर की गई है। अब एक और रिपोर्ट सामने आई है जिसमें बताया गया है कि कंपनी कब इस सीरीज को भारत में ला सकती है। 
सैम मोबाइल की एक रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग अपने गैलेक्सी एस 21 सीरीज़ के स्मार्टफोन को जनवरी 2021 की शुरुआत में लॉन्च करने वाला है। कंपनी के सप्लायर्स ने गैलेक्सी एस 21 सीरीज के लिए जरूरी घटकों के बड़े पैमाने पर उत्पादन शुरू कर दिया है। जो दिखाता है कि कंपनी अपने अगली पीढ़ी के स्मार्टफोन के निर्माण को नॉर्मल से ज्यादा तेजी से आगे बढ़ रही है।
 
सैमसंग आमतौर पर फरवरी-मार्च के आसपास अपने प्रमुख स्मार्टफोन का खुलासा करता है। लेकिन नई रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी का गैलेक्सी एस 21 लाइनअप 2021 की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। रिपोर्ट यह भी कहती है कि जब सैमसंग जनवरी 2021 की शुरुआत में फोन लॉन्च करेगा, तो स्मार्टफोन 2021 जनवरी की शुरुआत में बाजार में आ सकते हैं।