‘आओ करें, चीनी कम’,माइक्रोमैक्स एक बार फिर वापसी को तैयार

नई दिल्ली
भारतीय टेक ब्रैंड माइक्रोमैक्स की ओर से कंपनी की नई स्मार्टफोन सीरीज की लॉन्च डेट अनाउंस कर दी गई है। Micromax 'in' सीरीज के स्मार्टफोन्स कंपनी 3 नवंबर को भारत में लॉन्च करेगी। अब तक सामने नहीं आया है कि इस दिन कौन-कौन से स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जाएंगे। माइक्रोमैक्स करीब दो साल बाद इंडियन स्मार्टफोन मार्केट में कमबैक की तैयारी में है, ऐसे में नए डिवाइस बजट और मिडरेंज सेगमेंट में आ सकते हैं।

माइक्रोमैक्स के नए स्मार्टफोन्स के टीजर में कंपनी की ओर से टैगलाइन 'आओ करें, चीनी कम' शेयर की जा रही है। इस तरह कंपनी सीधे चाइनीज स्मार्टफोन कंपनियों और चाइनीज स्मार्टफोन्स पर अटैक करते हुए उन्हें कम करने के वादे के साथ नए फोन ला रही है। हालांकि, माइक्रोमैक्स इससे पहले चाइनीज डिवाइसेज को रीब्रैंडिंग कर भारत में बेचता रहा है और नए सीरीज के पूरी तरह 'मेड इन इंडिया' होने का दावा कर रहा है। कंपनी एंटी-चाइना वेव का पूरा फायदा उठाने की कोशिश कर रही है।

सामने आए ये स्पेसिफिकेशंस
हाल ही में एक रिपोर्ट में Micromax In स्मार्टफोन्स के डीटेल्स सामने आए हैं। एक माइक्रोमैक्स फोन कंपनी MediaTek Helio G35 प्रोसेसर के साथ ला सकती है और इसे दो वेरिंयंट्स 2GB+32GB और 3GB+32GB में मार्केट में उतारा जाएगा। इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले मिल सकता है। इसके अलावा नया डिवाइस बजट सेगमेंट में 5000mAh की बड़ी बैटरी भी ऑफर करेगा। सॉफ्टवेयर की बात करें तो नए डिवाइसेज में स्टॉक ऐंड्रॉयड मिल सकता है।

इतनी हो सकती है कीमत

Micromax In सीरीज के डिवाइस का बेस वेरियंट ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ आएगा, जिसमें 13 मेगापिक्सल प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल सेकेंडरी सेंसर मिलेगा। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। दूसरा 3GB रैम मॉडल ट्रिपल कैमरा 13+5+2 मेगापिक्सल ऑफर कर सकता है। सेल्फी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा मिल सकता है। रिपोर्ट की मानें तो इनकी कीमत 7000 रुपये से 15000 रुपये के बीच होगी।

Back to top button