‘नाच मेरी रानी’ पर नए स्टेप्‍स करती नजर आई नोरा फतेही

 

बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस और डांसर नोरा फतेही इन दिनों अपने डांस की वजह से सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनका गाना 'नाच मेरी रानी' रिलीज हुआ था जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और इसके कई मिलियन व्‍यूज हो गए हैं।

नोरा और गुरु रंधावा का यह गाना यूट्यूब पर तो पॉप्‍युलर है ही, खुद नोरा भी अपने डांस मूव्‍स से लोगों को इम्‍प्रेस करती नजर आ रही हैं। ऐक्‍ट्रेस का डांस वीडियो danceswag360 नाम के इंस्‍टाग्राम पेज से शेयर किया गया है।

इसमें नोरा गाने पर नए स्टेप्‍स करती नजर आ रही हैं। उनके डांस मूव्स और एक्सप्रेशन्‍स, दोनों ही कमाल के हैं। अब इस वीडियो पर फैंस अपना प्‍यार दिखा रहे हैं और अलग-अलग कॉमेंट कर रहे हैं। बता दें, इससे पहले भी कई बार नोरा इसी तरह डांस से लाइमलाइट में आ चुकी हैं।

हाल ही में नोरा डांस रिऐलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में बतौर जज नजर आई थीं। उनकी एंट्री के बाद शो की टीआरपी भी काफी बढ़ गई थी। वह शो में मलाइका अरोड़ा की जगह पर दिखी थीं। मलाइका की वापसी के बाद उन्हें शो छोड़कर जाना पड़ा।

वर्क फ्रंट की बात करें तो नोरा अब अजय देवगन स्‍टारर फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आ सकती हैं। इससे पहले वह वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्‍टारर फिल्‍म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में नजर आई थीं।

Back to top button