जूही चावला  मैदान पर कोलकाता की जीत की दुआ मांगती नजर आईं 

 नई दिल्ली 
आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 49वें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) की टीम को चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के हाथों  6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। कोलकाता की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में नीतीश राणा की 87 रनों की पारी के दम पर 5 विेकेट खोकर 172 रन बनाए।  जवाब में चेन्नई की टीम ने ऋतुराज गायकवाड (72) और रविंद्र जडेजा (31) की पारियों के चलते इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। रोमांच से भरे इस मुकाबला का नतीजा मैच की आखिरी गेंद पर निकला, जब जडेजा ने केकेआर के तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी को सिक्स लगातर मैच खत्म किया। इसी, बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला केकेआर के लिए इस मैच में जीत की दुआ मांगती दिखाई दी। 

दरअसल, यह घटना हुई मैच के आखिरी ओवर में, जब मैच एकदम रोमांचक मोड़ पर था और चेन्नई की तरफ से क्रीज पर रविंद्र जडेजा और सैम कुर्रन बल्लेबाजी कर रहे थे। शुरू की चार गेंदों पर कमलेश नागरकोटी ने सिर्फ 3 रन दिए, लेकिन जैसै ही पांचवीं गेंद पर जडेजा ने सिक्स जड़ा, उसके बाद केकेआर की सपोर्टर और बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला टीम के लिए जीत की प्रार्थना करने लगी। हालांकि, उनकी प्रार्थना केकेआर के लिए काम ना आ सकी और टीम को हार का सामना करना पड़ा। 
 
कोलकाता नाइटराइडर्स की यह 13वें मैच में 7वीं हार है और अब आईपीएल 2020 के प्लेऑफ में पहुंचने के लिए केकेआर को अपना आखिरी मैच जीतने के साथ ही बाकी टीमों के प्रदर्शन पर भी नजर रखनी होगी। टीम को लीग स्टेज का आखिरी मैच रविवार (1 नवंबर) को  दुबई में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलना है।

Back to top button