जून 2019 में गायब नाबालिग गर्भवती अवस्था में मौलवी के पास

ग्रेटर नोएडा
ग्रेटर नोएडा के दनकौर कोतवाली एरिया के एक गांव से करीब डेढ़ साल पहले एक नाबालिग संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई थी। पिता की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया था। अब पुलिस ने गायब हुई नाबालिग को बरामद कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने मौलवी को हिरासत में लिया है। पुलिस ने उसका मेडिकल कराने के बाद मजिस्ट्रेट के सामने बयान के लिए भेजा है।

बता दें कि दनकौर कोतवाली के एक गांव निवासी 14 वर्षीय नाबालिग किशोरी जून 2019 में गायब हो गई थी। तभी से पुलिस किशोरी को तलाश रही थी। तलाश के दौरान उसका कोई सुराग नहीं लगा था। पुलिस को सूचना मिली थी कि किशोरी को गांव की मस्जिद में रहने वाला मौलवी बहला-फुसलाकर ले गया है। मौलवी ने किशोरी से शादी कर ली है। मौलवी मूलरूप से बिहार का रहने वाला है और फिलहाल किशोरी के साथ बुलंदशहर के गुलावठी कस्बे में रह रहा था। मंगलवार को पुलिस ने किशोरी और मौलवी को बरामद कर लिया है।

मैजिस्ट्रेट के सामने किया गया पेश
पुलिस का कहना है कि किशोरी के बयान दर्ज कराने के लिए मैजिस्ट्रेट के समाने पेश किया गया है। किशोरी गर्भवती है। उसकी मेडिकल जांच भी पुलिस ने कराई है। बताया गया है कि किशोरी मौलवी के साथ रहना चाहती है। दनकौर पुलिस का कहना है कि मजिस्ट्रेट के मजिस्ट्रेट के आदेश के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button