सिलेंडर से भरा ट्रक पलटा, 5 घंटे तक ट्रैफिक जाम, 100 पेड़ जले

रीवा
रीवा के नज़दीक सोहागी इलाके में 5 घंटे तक ट्रैफिक जाम रहा. यहां सिलेंडर से भरा एक ट्रक पलट गया था. पलटते ही सिलेंडर सड़क पर फैल गए और उनमें आग लग गयी थी. करीब 10 घंटे बाद आग पर काबू पाया जा सका. इस दुर्घटना में जनहानि तो नहीं हुई लेकिन करीब 100 पेड़ जल गए.

रीवा के सोहागी थाना क्षेत्र अंतर्गत पहाड़ में उस वक्त अफरा तफरी का माहौल बन गया जब सिलेंडर से लदा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. पलटते ही उसमें आग लग गयी. रोड पर मौजूद लोगों में घबराहट फैल गयी उन्होंने फौरन पुलिस को खबर दी.स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस और दमकल की टीम ने आग बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया. आग इतनी भीषण थी कि दमकल की 10 गाड़ियां बुलानी पड़ीं.

इस दौरान तकरीबन 5 घंटे तक राष्ट्रीय राजमार्ग 30 में जाम लगा रहा. पुलिस की टीम ने दोनों तरफ से लगे जाम को डाइवर्ट किया. तकरीबन 10 घंटों तक कड़ी मशक्कत करने के बाद सुबह 4:00 बजे आग पर काबू पाया जा सका. पुलिस और दमकल की टीम ने आग पर काबू पाने के बाद राहत की सांस ली.

ये ट्रक प्रयाग राज से रीवा की ओर सिलेंडर लेकर आ रहा था.सोहागी इलाके में ट्रक का ब्रेक फेल हो गया और वो पहाड़ के पास अनियंत्रित होकर पलट गया. ट्रक में लदे सिलेंडर सड़क पर जा गिरे और उनमें भीषण आग लग गयी. ट्रक पलटते ही ड्राइवर ने कूदकर अपनी जान बचायी. इस दुर्घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है. लेकिन करीब 100 पेड़ जल गए.

Back to top button