IPL: पहले ही ओवर में तय हो गई थी दिल्ली की हार, बोल्ट-बुमराह ने ऐसे दिए झटके

 
IPL-13 के पहले क्वालिफायर मैच में मुंबई इंडियंस की घातक गेंदबाजी देखने को मिली जब ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे. ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह ने ऐसी घातक गेंदबाजी की, जिससे 201 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम का स्कोर 0 रन पर 3 विकेट हो गया.
 
पहले ही ओवर में 3 विकेट शून्य के स्कोर पर गंवाने के बाद दिल्ली कैपिटल्स की हार की नींव पड़ गई. पहले ही ओवर में दिल्ली कैपिटल्स की टीम को दो बड़े झटके लगे. 
 
मुंबई इंडियंस के गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (0) और अजिंक्य रहाणे (0) को शून्य पर आउट कर दिया. 
 
इसके बाद दूसरे ओवर में जसप्रीत बुमराह गेंदबाजी के लिए आए. जसप्रीत बुमराह ने धवन (0) को बोल्ड करते हुए दिल्ली का स्कोर 0 रन पर तीन विकेट कर दिया. 
 
मुंबई के 201 रनों के स्कोर के जवाब में दिल्ली की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 143 रन ही बना पाई. मुंबई की तरफ से जसप्रीत बुमराह ने सबसे ज्यादा 4 विकेट झटके. ट्रेंट बोल्ट ने 2 विकेट और क्रुणाल और पोलार्ड ने 1-1 विकेट झटके. मुंबई इंडियंस ने पहले क्वालिफायर मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 57 रनों से मात देकर सीधे फाइनल में जगह बना ली.
 
इससे पहले मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट गंवा कर 200 रन बनाए और दिल्ली कैपिटल्स के सामने क्वालिफायर मैच में 201 रनों का टारगेट रखा. मुंबई इंडियंस के लिए ईशान किशन ने सबसे ज्यादा 55 रन बनाए जबकि सूर्यकुमार यादव ने 51 रनों की पारी खेली. अंत के ओवरों में हार्दिक पंड्या ने 14 गेंदों पर 37 रन ठोक दिए.  

Back to top button