फैंस ने लगाई क्लास, नॉकआउट मैच में फिर फ्लॉप रहे कोहली

 
सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की बल्लेबाजी पूरी तरह फ्लॉप रही. बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए, जिससे वह एक बार फिर सोशल मीडिया पर फैंस के निशाने पर आ गए. 
 
इस मुकाबले में बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ओपनिंग के लिए उतरे और 7 गेंदों पर 6 रन बनाकर आउट हो गए. बड़े मुकाबले में कोहली की ऐसी बल्लेबाजी देखकर फैंस ने ट्विटर पर अपना गुस्सा निकाला है. 
 
नॉकआउट मैचों में विराट कोहली का रिकॉर्ड काफी खराब है. हैदराबाद के खिलाफ एलिमिनेटर मुकाबले में भी सस्ते में आउट होने के चलते फैंस उनका मजाक उड़ा रहे हैं.
 
बेंगलुरु के लिए एबी डिविलियर्स (56) ने अर्धशतकीय पारी खेली, लेकिन वह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मजबूत स्कोर तक नहीं पहुंचा पाए. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 131 रन बनाए.
 
जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 19.4 ओवर में 132 रन बनाते हुए जीत दर्ज कर ली. सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 6 विकेट से मात देकर क्वालिफायर-2 में जगह बनाई है. क्वालिफायर-2 में हैदराबाद का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से 8 नवंबर को होगा. 
 
हैदराबाद के लिए केन विलियमसन ने सबसे ज्यादा 50 रन बनाए, जबकि मनीष पांडे और जेसन होल्डर ने 24-24 रनों की पारी खेली. 
 
विराट कोहली की कप्तानी वाली RCB टीम IPL-13 से नॉकआउट हो गई. वहीं, डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद क्वालिफायर-2 में 8 नवंबर को दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी. क्वालिफायर-2 में जीतने वाली टीम फाइनल में पहुंचेगी. क्वालिफायर-2 में जीतने वाली टीम 10 नवंबर को फाइनल में मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी.

Back to top button