इंग्‍लैड की टीम लंबे दौरे के लिए भारत आ रही -सौरभ गांगुली

नई दिल्‍ली
कोरोना काल के बाद अब खेल के लिहाज से हालात पटरी पर लौट रहे हैं। आईपीएल के बाद अब टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है। इस दौरे के बाद टीम इंडिया इंग्‍लैंड की मेजबानी करेगी। दोनों के बीच 4 टेस्‍ट, तीन वनडे और पांच टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी। सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा कि इंग्‍लैड की टीम लंबे दौरे के लिए भारत आ रही है।

सौरभ गांगुली का ऐलान
लिविंग गार्ड एजी ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था। इस दौरान बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि इंग्‍लैंड की टीम चार टेस्‍ट, तीन वनडे और पांच टी-20 मैचों की सीरीज के लिए भारत का दौरा करेगी। उन्‍होंने कहा कि द्विपक्षीय सीरीज करवाना आसान है, क्‍योंकि इसमें दो ही टीमें होती है। हमें स्थिति का आकलन करते रहना होगा। बहुत सारे लोग कोविड की दूसरी लहर के बारे में बात कर रहे हैं। हमें सतर्क रहना होगा।

कोरोना से सतर्क
उन्होंने कहा, ‘जब यह आठ टीमों, नौ टीमों और 10 टीमों के बीच होता है तो यह और अधिक मुश्किल हो जाता है। हमें परिस्थितियों का आकलन करना होता है क्योंकि काफी लोग दूसरी ‘वेव’ के बारे में बात रहे हैं। ’ गांगुली ने कहा, ‘‘मैंने सुना कि मुंबई और दिल्ली में संख्या बढ़ी है, इसलिये हमें थोड़ा सतर्क रहना होगा और सुनिश्चित करना होगा कि सबकुछ क्रम में रहे, इसलिये हम इस पर नजर रखेंगे। ’

Back to top button