कपिल शर्मा के शो से बाहर हो जाएंगी भारती सिंह?

मुंबई
जानी-मानी कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachia) हाल ही में ड्रग्स केस को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में रहें. उनके घर पर हाल ही में एनसीबी ने छापेमारी की थी. जहां से नशीला पदार्थ जब्त करने के बाद एनसीबी ने एक्ट्रेस और उनके पति को गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को ड्रग मामले में कोर्ट ने जमानत दे दी है, लेकिन एनसीबी की तरफ से केस की जांच अभी भी जारी है. इस बीच भारती सिंह के करियर को लेकर चौंकाने वाली खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वो कपिल शर्मा के कॉमेडी शो (The Kapil Sharma Show) से बाहर हो सकती हैं. हालांकि अभी तक इस मामले में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है,

भारती ने जमानत के बाद ही अब अपना काम भी शुरु कर दिया है, जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है. वहीं स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो ड्रग्स मामले में जबरदस्त विवाद के बाद अब द कपल शर्मा शो से भारती सिंह की छुट्टी हो सकती है क्योंकि मेकर्स को डर है कि शो की इमेज पर असर पड़ सकता है. सभी इस शो को विवादों से दूर रखना चाहते हैं. बताया ये भी जा रहा है कि कपिल भारती को निकालने के खिलाफ हैं.

बता दें कि कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर साफ कर दिया है कि वो भारती सिंह के साथ खड़े हैं. बीते दिनों कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर भारती सिंह को ट्रोल कर रहे यूजर को जवाब दिया. एक शख्स ने ट्विटर पर लिखा था- भारती का क्या हाल हुआ? जब तक पकड़ी नहीं गई थी, ड्रग्स लेती थी. वो ही हाल आपका है शायद, जब तक पकड़े नहीं जा रहे. इस पर कपिल ने इस ट्रोल को जवाब देते हुए लिखा था- 'पहले अपने साइज की शर्ट सिलवा ले मोटे'.

Back to top button