आ रहा नया बजट स्मार्टफोन Nokia 5.4, मिलेंगे 4 रियर कैमरा जैसे शानदार फीचर्स

 नई दिल्ली 
भारत में नोकिया 5.3 स्मार्टफोन इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। कंपनी अब इसे रिप्लेस करने के लिए Nokia 5.4 स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रही है। नए नोकिया 5.4 में बेहतर प्रोसेसर और नया स्क्रीन डिजाइन देखने को मिल सकता है। हाल ही में इस स्मार्टफोन की डीटेल्स ऑनलाइन लीक हुई हैं, जिससे पता चलता है कि फोन में क्या कुछ खास हो सकता है। 
 
नोकिया स्मार्टफोन्स की जानकारी रखने वाले Nokiapoweruser की रिपोर्ट के मुताबिक, नोकिया 5.4 में पुराने मॉडल्स की तरह कुछ समानताएं भी देखने को मिलेंगे। उदाहरण के लिए नोकिया 5.3 की तरह इसमें भी पंच-होल डिस्प्ले दिया जाएगा। स्क्रीन का साइज 6.4 इंच हो सकता है, जो पुराने मॉडल से थोड़ा कम है। नोकिया 5.3 में 6.55 इंच का LCD डिस्प्ले दिया गया था। 

मिलेगें चार रियर कैमरा
नोकिया 5.4 स्मार्टफोन दो वेरियंट में आएगा। इसमें 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज के ऑप्शन मिल सकते हैं। स्टोरेज बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट भी दिया जाएगा। फोन में कैमरा भी पहले से बेहतर मिलने की उम्मीद है। इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और दो सेंसर 2 मेगापिक्सल के मिलेंगे। 
 
सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। रिपोर्ट की मानें, तो यह फोन दो कलर ऑप्शन- ब्लू और पर्पल में आएगा। इसमें प्रोसेसर भी पहले के मुकाबले बेहतर मिल सकता है। बता दें कि नोकिया 5.3 भारत में 13,999 की शुरुआती कीमत पर लॉन्च हुआ था। इसमें कंपनी ने क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया था। 

Back to top button