MDH के मसाले से बनाई धर्मपाल की खूबसूरत तस्वीर, दी अनूठी श्रद्धांजलि

 
मसाला किंग कहे जाने वाले एमडीएच ग्रुप के मालिक महाशय धर्मपाल गुलाटी का गुरुवार को निधन हो गया है. 98 वर्षीय महाशय धर्मपाल बीमारी के चलते पिछले कई दिनों से माता चन्नन हॉस्पिटल में एडमिट थे. उनके निधन के बाद उनके चाहने वाले उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. इसी कड़ी में एक शख्स ने उन्हें एक अनूठी श्रद्धांजलि दी है.  
दरअसल, ग्राफिक्स डिजाइनर वरुण टंडन ने एमडीएच मसाले से ही धर्मपाल गुलाटी की एक तस्वीर तैयार की है. ये तस्वीरें न्यूज एजेंसी एएनआई ने भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जो देखते ही देखते वायरल हो गई. वरुण ने इस तस्वीर को आठ घंटे में तैयार किया है.
 
ये तस्वीर काफी खूबसूरत लग रही है. वरुण ने पहले सफेद कागज में उनका चित्र उकेरा. उसके बाद एमडीएच के किचन किंग मसाले को चिपका दिया. वरुण ने बताया कि धर्मपाल एक रोल मॉडल थे. उन्होंने अपने छोटे से उत्पाद को मेहनत से शिखर तक पहुंचा दिया.
 
वरुण इससे पहले वह हॉकी के लीजेंड बलबीर सिंह सीनियर की तस्वीर हॉकी और बॉल से, महात्मा गांधी की तस्वीर नमक से, जसपाल भट्टी की तस्वीर स्माइली स्टीकर से भी बना चुके हैं. वरुण प्रदर्शनियों में भी भाग लेते रहते हैं.
 
बता दें कि धर्मपाल गुलाटी का पिछले तीन हफ्तों से अस्पताल में इलाज चल रहा था. गुरुवार सुबह उन्हें दिल का दौरा पड़ा, उन्होंने सुबह 5:38 बजे अंतिम सांस ली. इससे पहले वे कोरोना से संक्रमित हो गए थे. हालांकि बाद में वे ठीक हो गए थे.

Back to top button