के. कविथा ज्यादा सीटें हमारे पास मेयर तो हमारा होगा

हैदराबाद
ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव (GHMC Election) के लिए शुक्रवार को मतगणना हो रही है। इसमें 150 सीटों पर पोस्टल के बाद अब मेन बैलेट की गिनती चल रही है। सत्तारूढ़ टीआरएस 71 सीटों पर आगे चल रही है, जबकि दूसरे नंबर के लिए बीजेपी 37 और ओवैसी की पार्टी AIMIM 37 के बीच टक्कर है। इस बीच तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव की बेटी औऱ टीआरएस नेता के. कविथा का कहना है, 'ज्यादातर सीटें हमारे हक में आएंगी। मेयर हमारा होगा।

टीआरएस नेता के. कविथा ने मतगण्ना के दौरान बीजेपी की शुरुआत बढ़त पर कहा कि टीआरएस ज्यादातर सीटों पर जीत रही है। चूंकि पेपर बैलट से मतदान हुआ था, इसलिए सटीक आंकड़ों के लिए हमें 3-4 घंटे इंतजार करना होगा। मेरा मानना है कि बीजेपी की संख्या में और गिरावट आएगी और टीआरएस को भारी समर्थन मिलेगा। मेयर हमारा होगा।

71 सीटों पर टीआरएस आगे
उधर, अब तक की मतगणना में 148 सीटों के रुझान सामने आए हैं। इसमें टीआरएस 71 सीटों पर सबसे बड़ी पार्टी बनी है। वहीं बीजेपी 37 और ओवैसी की पार्टी 37 सीटों पर आगे चल रही है। पिछले चुनावों में महज 4 सीटें जीतने वाली BJP इस बार दमदार प्रदर्शन करती दिख रही है। 2016 के चुनाव में टीआरएस ने 99 और ओवैसी की AIMIM ने 44 सीटें जीती थीं, जबकि कांग्रेस के खाते में सिर्फ 2 वार्ड आए थे।

Back to top button