पाकिस्तानी फैन ने टीम इंडिया को किया ट्रोल, मोहम्मद हफीज ने खेली टी20 क्रिकेट में 99 रनों की पारी

 नई दिल्ली 
पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच हेमिल्टन में खेला जा रहा है। पाकिस्तान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मोहम्मद हफीज की 57 गेंदों में 99 रनों की नाबाद पारी की बदौलत 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 163 रन बनाए हैं। न्यूजीलैंड की टीम को इस मैच को जीतने के लिए 164 रनों की जरूरत है। इसी बीच, हफीज की इस तूफानी पारी के बाद पाकिस्तान के एक क्रिकेट फैन ने टीम इंडिया पर तंज कसते हुए मजे लिए हैं। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड टेस्ट मैच की दूसरी पारी में भारत की टीम सिर्फ 36 रन ही बना सकी थी। 
 
पाकिस्तान की टीम इस सीरीज में अपने नियमति कप्तान बाबर आजम के बिना ही मैदान में उतरी है। बाबर चोटिल होने के चलते इस पूरी टी20 सीरीज से बाहर हो गए थे। मोहम्मद हफीज ने अपनी 99 रनों की नॉटआउट पारी में 10 चौके और 5 लंबे छक्के लगाए। उनकी इस पारी के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट फैन ने भारत की टीम पर तंज कसते हुए लिखा, 'वाह आज तो छा गए प्रोफेसर साहब, क्या शानदार पारी खेली है मोहम्मद हफीज ने। इंडिया की पूरी टीम ने 36 किया था, हमारे अकेले बंदे ने 99 किए हैं और वो भी नॉटआउट।'
 
गौरतलब है कि बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज के पहले मैच की दूसरी पारी में भारत का बल्लेबाजी क्रम बुरी तरह से फेल हो गया था और टीम 9 विकेट गंवाने के बाद सिर्फ 36 रन ही बना सकी थी, जो कि टेस्ट क्रिकेट में भारत का अबतक का सबसे कम स्कोर भी रहा। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से जोश हेजलवुड ने पांच और पैट कमिंस ने चार विकेट अपने नाम की थी। 

Back to top button