डिस्काउंट के साथ उपलब्ध हैं Apple iPhone 12 Mini

Apple एक ऐसा स्मार्टफोन है जो लगभग हर कोई खरीदने की इच्छा रखता है। लेकिन लोगों के पास इस फोन का बजट न होने के चलते वो खुद को रोक लेते हैं। वहीं, कई लोग तो ऐसे भी होते हैं जो जब तक नया iPhone न आए और पुराने की कीमत कम न हो तब तक फोन नहीं खरीदते हैं। हालांकि, जरूरी नहीं की जब कंपनी कीमत कम करें तभी फोन सस्ता होता है। ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर मिलने वाले ऑफर्स के साथ भी फोन को कम कीमत में खरीदा जा सकता है। ऐसे ही एक ऑफर की जानकारी हम आपके लिए लेकर आए हैं। यह ऑफर है iPhone 12 Mini के लिए। यह फोन यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय है।

iPhone 12 Mini को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon के जरिए कम कीमत में खरीदा जा सकता है। iPhone 12 Mini को Amazon Deal of the Day ऑफर के तहत अर्फोडेबल कीमत में खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि अगर आप इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपके पास केवल आज का ही समय है। यह ऑफर केवल आज यानी 12 जनवरी 2021 की रात 12 बजे तक के लिए ही उपलब्ध है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को कई ऑफर्स उपलब्ध कराए जा रहे हैं। साथ ही कार्ड ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर भी दिए जा रहे हैं। तो आइए जानते हैं कि Apple iPhone 12 Mini को कितने कम में खरीदा जा सकता है।

 इस फोन के 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 67,900 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह कीमत ब्लैक कलर विकल्प की है। यह वेरिएंट Amazon पर 69,900 रुपये लिस्ट है। इस पर 2,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसकी कीमत 67,900 रुपये रह जाती है। इस वेरिएंट के साथ यूजर्स को 10,600 रुपये के डिस्काउंट के साथ उपलब्ध कराया जाएगा। अगर यूजर पूरा डिस्काउंट लेने में कामयाब हो गए तो उन्हें यह फोन 57,300 रुपये में मिल सकता है।

इसके अलावा HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड, क्रेडिट ईएमआई और डेबिट EMI पर 6,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट उपलब्ध कराया जा रहा है। इसके साथ ही HDFC बैंक के डेबिट कार्ड नॉन-ईएमआई पेमेंट के जरिए 1,500 रुपये का फ्लैट इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा। फोन को No Cost EMI पर भी खरीदा जा सकेगा। Amazon Pay ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 फीसदी डिस्काउंट उपलब्ध कराया जा रहा है।

iPhone 12 Mini में ड्यूल-सिम सपोर्ट दिया गया है। इस फोन में नैनो और ई-सिम का इस्तेमाल किया जा सकता है। यह फोन iOS 14 सॉफ्टवेयर पर काम करती है। इसमें A14 बायोनिक चिप मौजूद है। फोन के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 5.4 इंच का सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले दिया गया है। कैमरा सेगमेंट के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है।

इसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड है। दूसरा 12 मेगापिक्सल का वाइड सेंसर है। साथ ही नाइट मोड, डीप फ्यूजन, स्मार्ट HDR 3, 4K नाइट मोड, 4K Dollby Vision HDR रिकॉर्डिंग जैसे फीचर्स उपलब्ध कराए गए हैं। फ्रंट के लिए फोन में 12 मेगापिक्सल का ट्रूडेप्थ सेंसर दिया गया हैa जो नाइट मोड और 4K Dollby Vision HDR को सपोर्ट करता है। यह फोन IP68 वॉटर-रेसिसटेंट फीचर के साथ आता है।

Back to top button