37 घंटे चलेगी Redmi K40 की बैटरी

Redmi K40 की बैटरी लाइफ के बारे में रेडमी के जनरल मैनेजर ल्यू वीबिंग ने जानकारी साझा की है। रेडमी के40 के बारे में साझा किए एक स्क्रीनशॉट के मुताबिक, फोन की बैटरी सिंगल चार्ज में एक से ज्यादा दिन तक चलेगी। स्क्रीनशॉट से यह भी पता चलता है कि रेडमी के आने वाले फोन में फुल एचडी+ डिस्प्ले दी जाएगी। रेडमी के40 के साथ कंपनी सुपीरियर रेडमी के40 प्रो भी लॉन्च कर सकती है। दोनों फोन्स में होल-पंच डिस्प्ले और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर हो सकता है। रेडमी के40 सीरीज को कंपनी की रेडमी के30 सीरीज के अपग्रेड के तौर पर लॉन्च किया जाएगा।

वीबो पर ल्यू वीबिंग द्वारा शेयर किए गए स्क्रीशॉट में दिखाया गया है कि 10.5 घंटे के इस्तेमाल के बाद भी रेडमी के40 की बैटरी 64 फीसदी बची हुई है। वीबिंग ने फोन में इस्तेमाल होने वाले ऐप्स को लेकर किसी जानकारी का खुलासा नहीं किया। फिलहाल रेडमी के40 स्मार्टफोन की बैटरी क्षमता के बारे में कुछ पता नहीं चला है। हालांकि, स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि बची हुई 64 फीसदी बैटरी को 25 घंटे और 4 मिनट के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। यानी फोन की बैटरी से कुल 37 घंटे चलने का दावा है।

वीबिंग द्वारा शेयर किए स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि रेडमी के40 फुलएचडी+ रेजॉलूशन डिस्प्ले के साथ आएगा। स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 होगा।

इससे पहले इसी महीने रेडमी के प्रॉडक्ट डायरेक्टर वैंग टेंग थॉमस ने बताया कि रेडमी के40 सीरीज में एक से ज्यादा फोन आएंगे। इन फोन्स में स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर होगा। रेडमी के40 प्रो में होल-पंच डिस्प्ले डिजाइन दी जा सकती है।

वीबिंग ने हाल ही में ऐलान किया था कि रेडमी के40 सीरीज को अगले महीने लॉन्च किया जाएगा। उन्होंने बताया था कि नए फोन्स की शुरुआती कीमत 2,999 युआन (करीब 33,800 रुपये) होगी।

Back to top button