गांव में सड़क नहीं बनी तो कैसे आएगी मेरी बारात

 अलीगढ़ 
सर, 27 फरवरी की शादी है। गांव में बारात आएगी। गांव की सड़क बैठ चुकी है। जिससे हर समय जलभराव रहता है। आप सड़क बनवा देंगे तो बारातियों को परेशानी नहीं होगी। शुक्रवार को यह गुहार इगलास के गांव नगला चूरा की करिश्मा ने डीएम से लगाई। डीएम ने विभागीय अधिकारियों को हर हाल में शादी से पूर्व सड़क बनवाने के निर्देश दिए।

शुक्रवार को कलक्ट्रेट सभागार में करिश्मा कुमारी पुत्री विसंबर निवासी नगला चूरा,इगलास ने डीएम चंद्रभूषण सिंह को प्रार्थना पत्र दिया। करिश्मा ने कहा कि उसकी शादी 27 फरवरी को होनी तय हुई है। हमारे गांव नगला चूरा की सड़क व मोहल्ले की गली काफी पुरानी होने की वजह से नीचे की साइड में बैठ गई है। इस वजह से गांव का सारा पानी व कीचड़ उसमें भरी रहती है। जिससे राहगीरों को निकलने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है।  27 फरवरी को बारात आनी है। बारात को वहां से निकलने के वास्ते काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

करिश्मा ने कहा कि अगर सड़क बन जाएगी तो शादी में किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होगी। डीएम ने तत्काल बीडीओ इगलास को फोन कर समस्या के त्वरित निस्तारण करने के निर्देश दिए और पीडी डीआरडीए को कहा कि नगला चूरा गांव की सड़क हर हालत में करिश्मा की शादी से पहले बननी चाहिए। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही नही होनी चाहिए। 

 मिशन शक्ति अभियान का करिश्मा सीधा व सटीक उदाहरण है। जो जागरूक होते हुए अपने गांव की समस्या के समाधान के लिए जनपद मुख्यालय आई है। विभागीय अधिकारियों को इस संबंध में निर्देशित कर दिया गया है।
-चंद्रभूषण सिंह, डीएम

Back to top button