मंच पर नाराज हुईं CM ममता, किसी को बुलाकर बेइज्जती करना ठीक नहीं

कोलकाता

नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित कार्यक्रम में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का गुस्सा देखने को मिला. यहां पर उन्होंने भाषण देने से इनकार कर दिया. दरअसल, ममता बनर्जी जब मंच पर भाषण देने पहुंचीं तो नारेबाजी शुरू हो गई. ममता बनर्जी ने कहा कि किसी का अपमान करना ठीक नहीं है.

जैसे ही ममता बनर्जी भाषण देने के लिए मंच पर पहुंचीं, जयश्री राम के नारे लगने लगे. इससे नाराज ममता बनर्जी ने मंच पर बोलने से इनकार कर दिया. एक तरफ जयश्री राम तो दूसरी तरफ भारत माता की जय के नारे लग रहे थे. इस पर ममता बनर्जी नाराज हो गईं. उन्होंने कहा कि अगर आपने किसी को बुलाया है, आमंत्रित किया है तो इस तरह किसी की बेइज्जती या अपमान नहीं किया जा सकता है.

'जय श्रीराम' नारे को लेकर होते रहे हैं विवाद
आपको बता दें कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को लेकर मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी की नाराजगी पहले भी कई मौकों पर सामने आ चुकी हैं। कई बार ममता बनर्जी केंद्र की नीतियों का खुला विरोध जता चुकी हैं। इससे पहले भी जय श्रीराम नारे को लेकर ममता बनर्जी समेत तृणमूल कांग्रेस के कई नेता अपना विरोध जता चुके हैं। टीएमसी यहां तक कह चुकी है कि पश्चिम बंगाल में जय श्रीराम की नारेबाजी नहीं चलेगी।

Back to top button