गहरी खाई में गिरा टेम्पो, सात लोगों की मौत

नंदुरबार

महाराष्ट्र के नंदुरबार जिले से एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है. यहां एक पिकअप टेम्पो के खाई में गिरने से 7 लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में करीब 20 लोग घायल भी हुए हैं. इनमें कुछ को गंभीर चोटें आईं हैं. हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई.

दरअसल, ये हादसा शहादा तहसील के तोरणमाल गांव के पास हुआ. जहां 27 लोगों से भरा हुआ पिकअप टेम्पो अचानक से अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया. यह खाई करीब 300 फ़ीट गहरी बताई जा रही है. ऐसे में टेम्पो के खाई में गिरने से उसके परखच्चे उड़ गए और मौके पर चीख-पुकार मच गई. इस हादसे में अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है, 20 लोग जख्मी हुए हैं.

फिलहाल हादसे के बाद पुलिस और स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू अभियान चलाकर सभी को खाई से बाहर निकाल लिया है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जबकि घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतकों की संख्या और बढ़ने की आशंका जताई गई है.

बताया जा रहा है कि चालक का संतुलन बिगड़ने की वजह से टेम्पो सीधे 300 फीट गहरी खाई में जा गिरा, जिसके चलते ये दर्दनाक हादसा हो गया. हालांकि, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई थी. जिससे घायलों को अस्पताल पहुंचाने का काम शुरू किया गया.