एक्ट्रेस कौशानी और पिया दास तृणमूल कांग्रेस में शामिल 

कोलकाता। 
पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव का शंखनाद अगले महीने होने की संभावना है। चुनाव आयोग फरवरी में बंगाल चुनाव की तारीखों का ऐलान कर सकता है। ऐसे में बीजपी और तृणमूल कांग्रेस ने अभी से चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक रखी है। इस बीच रविवार को बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस कौशानी मुखर्जी और पिया दास ने तृणमूल कांग्रेस जॉइन कर ली। 'ममता दीदी के साथ जो हुआ, उसकी निंदा करती हूं' कौशानी मुखर्जी और पिया दास ने कोलकाता में एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात की घोषणा की। 

इस दौरान कौशानी मुखर्जी ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जंयती पर विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित कार्यक्रम का भी जिक्र किया, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ममता बनर्जी शामिल हुई थीं। कौशानी ने घटना का जिक्र करते हुए कहा "कल ममता दीदी के साथ जो हुआ, मैं उसकी निंदा करती हूं।" क्या हुआ था कार्यक्रम में? आपको बता दें कि इस कार्यक्रम में जब ममता बनर्जी का संबोधन होना था तो भीड़ में से 'जय श्री राम' और 'मोदी-मोदी' के नारे लगाने शुरू हो गए थे। 

इसके बाद ममता बनर्जी ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया था और कहा था कि ये कोई पॉलिटिकल कार्यक्रम नहीं है, जिसमें इस तरह की नारेबाजी की जाए। बंगाल के ब्यूट गर्ल हैं कौशानी आपको बता दें कि कौशानी मुखर्जी बंगाल की फेमस एक्ट्रेस हैं और उनकी राज्य में काफी लोकप्रियता है। कौशानी को बंगाल की सबसे सुंदर एक्ट्रेस माना जाता है। इंस्टाग्राम पर कौशानी के 1.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं।
 

Back to top button