राम मंदिर निर्माण: चंदा के लिए अरविंद केजरीवाल से मिलेंगे VHP के नेता 

 नई दिल्ली 
वीएचपी देश के 500,000 से अधिक गांवों में 27 फरवरी तक संग्रह अभियान चलाएगा।अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए फंड इकट्ठा करने की अपनी चल रही मुहिम के तहत, विश्व हिंदू परिषद (VHP) के नेता आने वाले वाले दिनों में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित विपक्षी दलों के नेताओं से भी मिलेंगे। आपको बता दें कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविँद से इस महाअभियान की शुरुआत की गई थी। उन्होंने पांच लाख रुपए का दान दिया था।

सोमवार को एक प्रतिनिधिमंडल दिल्ली के एल-जी अनिल बैजल से मिला, जिन्होंने मंदिर निर्माण के लिए एक लाख रुपए का योगदान दिया। इस मामले की जानकारी रखने वाले एक व्यक्ति के अनुसार, वीएचपी के पदाधिकारियों का एक दल इस सप्ताह मुख्यमंत्री केजरीवाल से भी मुलाकात करेगा।

उन्होंने कहा, "हम कांग्रेस नेताओं से मिलने की तारीखों को अंतिम रूप देने की प्रक्रिया में हैं।" वीएच अधिकारी ने इस पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया कि क्या टीम ने विशेष रूप से कांग्रेस नेता राहुल गांधी से समय मांगा है। उन्होंने कहा, “जो कोई भी योगदान करना चाहता है वह ऐसा कर सकता है। हम इसे किसी एक खंड या राजनीतिक दल तक सीमित नहीं कर रहे हैं।''

 

Back to top button