टाइगर वुड्स का हुआ कार एक्सीडेंट 

 
कैलिफोर्निया

मंगलवार को 15 बार के दिग्गज चैंपियन टाइगर वुड्स को कैलिफोर्निया में एक रोलओवर दुर्घटना के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके पैर में कई चोटें आई हैं। लॉस एंजिल्स काउंटी शेरिफ विभाग के अनुसार, दुर्घटना सुबह 7.12 बजे रोलिंग हिल्स एस्टेट्स और रैंचो पालोस वेरिड्स की सीमा के पास हुई।

वुड्स नार्थबाउंड की ओर जा रहे थे। उस समय ही उनका वाहन सड़क की गलत साइड पर क्रास कर गया और पहाड़ी पर जा गिरा। एक पड़ोसी ने दुर्घटना के बाद अधिकारियों को बुलाया, और जब वे घटनास्थल पर पहुंचे तो वुड्स सचेत और बातचीत करने में सक्षम थे। LACSD के लोगों ने कहा कि वुड्स की कार का इंटीरियर बरकरार था और वुड्स की सीटबेल्ट ने उन्हें काफी बचाया वर्ना यह एक घातक दुर्घटना होती।टाइगर वुड्स के एक्सीडेंट के बाद कई हस्तियों ने प्रतिक्रियाएं व्यक्त की हैं।

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने मंगलवार को एक सहयोगी के माध्यम से कैलिफोर्निया में एक गंभीर कार दुर्घटना के बाद गोल्फर टाइगर वुड्स के लिए एक संदेश प्राप्त किया। "जल्द ही ठीक हो जाओ, टाइगर। आप एक सच्चे चैंपियन हैं! " ट्रंप के हवाले से उनके प्रवक्ता और सलाहकार जेसन मिलर द्वारा ट्विटर पर ट्वीट किया गया।

Back to top button