मोतिहारी में घर में सो रही 13 साल की नाबालिग को उठा ले गए युवकों ने किया गैंगरेप, तीन गिरफ्तार

हरसिद्धि(पूर्वी चंपारण)। 
बिहार के मोतिहारी में घर में सो रही 13 वर्षीया नाबालिग लड़की को किडनैप कर ले गए तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामले में सुकेश यादव, शिवचंद साह व अफरोज आलम को गिरफ्तार कर लिया है। घटना हरसिद्धि थाना क्षेत्र के एक गांव की है।  पीड़िता ने स्थानीय थाना में रविवार को आवेदन देकर तीन युवकों को नामजद अभियुक्त बनाया है। 

आवेदन में कहा है कि वह अपने घर में सोई थी कि शनिवार रात दो युवक सुकेश यादव व शिवचंद शाह घर में घुसकर उसके पैर पकड़कर खींचने लगे। जब वह चिल्लाई तो दोनों उसे मुंह दबाकर बाहर ले आए और बाइक पर बैठाकर अरेराज ले गए। वहां एक कमरा में उसे बंद कर दिया। वहां पहले से एक युवक अफरोज आलम बैठा था। वह कमरे के अंदर घुसा व उसके साथ दुष्कर्म किया और बाकी दो युवक गेट पर खड़े थे। उसके बाद रविवार करीब तीन बजे भोर में उसे लाकर गांव के बाहर छोड़कर वे लोग भाग गए। किसी तरह उसने घर पहुंच कर इसकी जानकारी अपने परिवार वालों को दी।
 
थानाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है। मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। छापेमारी करके तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के बाद तीनों गिरफ्तार युवकों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए मोतिहारी भेजा गया है। इस संबंध में अरेराज डीएसपी ज्योति प्रकाश ने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म के आरोपित तीन युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।