रूठे सांसद अनूप मिश्रा, कार्यक्रमों की जिम्मेदारी डिप्टी कलेक्टर और तहसीलदार को

श्योपुर
श्योपुर जिला प्रशासन इन दिनों अपने रूठे सांसद को मनाने मे लगा हुआ है. श्योपुर सांसद अनूप मिश्रा  की बढ़ती नाराजगी से जिला प्रशासन डरा हुआ है. सांसद मिश्रा को मनाने के लिए जिला कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन ने एक आदेश जारी किया है. इस आदेश में कलेक्टर सुमन ने सांसद अनूप मिश्रा के कार्यक्रमों की जिम्मेदारी डिप्टी कलेक्टर और तहसीलदार को सौंपी है.

कलेक्टर कार्यालय से जारी आदेश में सांसद मिश्रा के कार्यक्रमों की व्यवस्था संभालने के लिए डिप्टी कलेक्टर को नोडल और तहसीलदार व नायाब तहसीलदार को सहायक नोडल अधिकारी के रूप में नियुक्त किया है. इन अधिकारियों को सांसद के कार्यकर्म में टेंट और भीड़ सहित सभी आवश्यक इंतजाम करने होंगे. जानकारी के अनुसार सांसद के सभी कार्यक्रमों में कम से कम 1 हजार लोगों की भीड़ भी जमा करने का मौखिक आदेश जनपद पंचायत सीईओ को दिए जा चुके हैं.

दरअसल, हाल ही में श्योपुर प्रशासन ने बिना सांसद को जानकारी दिए राजस्थान के कोटा सांसद ओम बिड़ला से विद्युत सब स्टेशन का भूमि पूजन करवाया था. इस कार्यक्रम में लोगों की भीड़ व व्यवस्था को देखकर सांसद अनूप मिश्रा नाराज हो गए. मामले में श्योपुर सांसद ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर जिला प्रशासन की शिकायत की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button