माधुरी दीक्षित के बैकग्राऊंड डान्सर ने उन्हें डान्स दीवाने पर सरप्राइज किया!

कलर्स के डान्स दीवाने इस डान्स रियलिटी शो ने उम्र सिर्फ एक नंबर है और किसी का जुनून किसी बैरियर को नहीं मानता यह साबित किया है। आगामी एपिसोड में बॉलीवूड की डान्सिंग क्वीन और परीक्षक, माधुरी दीक्षित को फिरोज खान इस आशावादी स्पर्धक के द्वारा एक सुखद सरप्राइज मिलने वाला है।
फिरोज खान की उम्र 52 साल की है और वह माधुरी के सिनेमा में बैकग्राऊंड डान्सर हुआ करते थे और उन्होंने मंच पर स्पर्धक बन कर उन्हें सरप्राइज दिया। इतने बर्षों के बाद माधुरी के सामने डान्स करते हुए फिरोज का मन भर आया। उसके बच्चों की देखभाल के लिए फिरोज ने डान्स छोड दिया था और 14 सालों के बाद फिर से शुरू किया है।  
उनकी एक्साइटमेंट के बारे में फिरोज खान ने कहा, "माधुरी जी मेरी हमेशा चहेती अभिनेत्री रही हैं और उनसे मुझे डान्सिंग में करियर बनाने की प्रेरणा मिली। मैंने कई सालों से बैकग्राऊंड डान्सर के रूप काम किया है
और डान्स दीवाने जैसा मंच पाने के लिए मैं खुद को खुशनसीब मानता हूँ, जहाँ मैं दिल लगाकर डान्स कर सकता हूँ।"
मौजूदा डान्स शो में रहने वाली अव्यवस्था तोडकर, इस नये यूनिक डान्स शो ने डान्स के लिए जुनून रखने वाले हर एक को टॅलेंट दिखाने के लिए एक मंच दिया है। बच्चे, जवान और बुजुर्ग लोग, ऐसे 3 श्रेणी के स्पर्धक उनके खुद के श्रेणी के अंतर्गत प्रतिस्पर्धा करेंगे। हर एक श्रेणी में से ऐसे तीन फाइनलिस्ट, भारत के अंतिम डान्स दीवाने के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे।
तो फिर देखते रहिए डान्स दीवाने हर शनिवार और रविवार रात 9.00 बजे सिर्फ कलर्स पर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button