विभा आनंद &tv के नये शो ‘लाल इश्क़’ में आयेंगी नजर

 &tv का बिलकुल नया शो ‘लाल इश्क़’ के हरेक एपिसोड में टेलीविजन जगत के कई सारे जाने-माने चेहरे नजर आने वाले हैं। रोमांस और रोमांच के रोमांचक तत्वों से बुनी गई इस सीरीज में जिस तरह से प्यार दिखाया गया है, उससे दर्शक प्रेम कहानियों के सुखद अंत पर सवाल उठायेंगे। ‘लाल इश्क’ के इस महीने लाॅन्च होने के साथ दर्शक जुनून से भरे प्यार की कहानियों को सुपरनैचुरल ट्विस्ट के साथ देख पायेंगे। इस शो को एपिसोड के रूप में प्रस्तुत करने का कंसेप्ट दिया गया है। इसके लिये -ज्ट ने मुख्य भूमिका में विभा आनंद को अगले एपिसोड में लेने का फैसला किया है। इसे कबीर सदानंद ने प्रोड्यूस किया है।

विभा ने अपने अब तक के करियर में कई चर्चित किरदार और सशक्त मेहमान भूमिकाएं निभाई हैं और ‘लाल इश्क़’ उसी की एक नई कड़ी है। ‘लाल इश्क़’ में अपने कैमियो को लेकर वह खुश हंै और अपने अनुभव साझा करते हुए विभा ने कहा, ‘‘मैं पहले भी ‘बेगूसराय’ के दौरान -ज्ट के साथ काम कर चुकी हूं। इसलिये, नये शो के लिये उसी चैनल के साथ दोबारा काम करना बहुत ही अच्छा है।’’ ‘लाल इश्क़’ में अपने किरदार के बारे में बताते हुए विभा ने कहा, ‘‘कई सारे मामलों में लड़कियों को अपनी इच्छाओं और सपनों को दबाना पड़ता है। ‘लाल इश्क़’ में मेरे किरदार के साथ भी कुछ ऐसा ही होता है। वह अपनी इच्छाओं और वास्तविकता के बीच रास्ता तलाश करने की कोशिश करती है। मैं हमेशा से ही प्रेम कहानियों की फैन रही हूं और पहले मैंने जिस तरह की भूमिकाएं निभाई हैं, ‘लाल इश्क़’ उससे बहुत अलग है। इस शो की कहानी बहुत अनूठी है और यह निश्चित रूप से दर्शकों के रोंगटे कर देगी।’’

देखिये, कुछ बेहद खूबसूरत लेकिन रहस्य से भरी प्रेम कहानियां, ‘लाल इश्क़’ में शुरू हो रहा है 23 जून से, रात 10 बजे, प्रत्येक शनिवार-रविवार, केवल &tv पर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button