1,299 रुपये में आपका हो जाएगा iVOOMi V5 स्मार्टफोन

आईवूमि ने भारत में अपना एंट्री-लेवल स्मार्टफोन वी5 लॉन्च कर दिया है। iVOOMi V5 4जी वीओएलटीई स्मार्टफोन है जो शैटरप्रूफ डिस्प्ले के साथ आता है। स्मार्टफोन की कीमत 3,499 रुपये है और यह ई-कॉमर्स वेबसाइट स्नैपडील पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी ने हैंडसेट के लिए रिलायंस जियो के साथ साझेदारी की है जिसके तहत वी5 खरीदने पर 2,200 रुपये का कैशबैक मिलेगा। कैशबैक के बाद फोन की प्रभावी कीमत घटकर 1,299 रुपये रह जाती है।

Jio Football Offer के तहत, ग्राहकों को स्मार्टफोन खरीदने के बाद अपने जियो नंबर पर 198 रुपये या 299 रुपये का रीचार्ज कराने पर 2,200 रुपये कैशबैक मिलेगा। यह ऑफर 30 जून तक वैध है। पहले सफल रीचार्ज के बाद, आईवूमि वी5 ग्राहकों को 50 रुपये के 44 वाउचर्स मिलेंगें जिन्हें मायजियो ऐप में क्रेडिट कर दिया जाएगा। हर रीचार्ज पर एक वाउचर को रिडीम किया जा सकता है। इसके अलावा एचडीएफसी और ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्डधारकों को फोन खरीदने पर 10 प्रतिशत अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिलेगा।

स्मार्टफोन में 1 जीबी रैम है। फोन में 8 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। iVOOMi V5 में 2800 एमएएच बैटरी है। हैंडसेट ऐंड्रॉयड 7.0 नूगा पर चलता है। ड्यूल सिम वाले इस स्मार्टफोन में 5 इंच डिस्प्ले है। बात करें कैमरे की तो iVOOMi V5 में एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल रियर कैमरा है। फोन का फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल है। इस बजट स्मार्टफोन में 1.2 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर स्प्रेडट्रम प्रोसेसर दिया गया है। फोन ज़ेड ब्लैक और शैंपेन गोल्ड कलर वेरियंट में खरीदने के लिए उपलब्ध है।

फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4जी वीओएलटीई, एफएम रेडियो, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक दिए गए हैं। वी5 स्मार्टफोन का डाइमेंशन 145x73x11 मिलीमीटर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button