सवारियों से भरी बस बनी आग का गोला

रायपुर
 छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की महोबा बाजार सड़क पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब सड़क पर चलती हुई सवारियों से भरी सिटी बस अचानक से आग का गोला बन गई। देखते ही देखते बस से आग की लपटें निकलने लगी। बस को जलता देख उसमें बैठे यात्रियों के बीच चीख पुकार मच गई। हालांकि इस घटना में किसी भी प्रकार की जनहानि की कोई भी खबर नहीं है।

एेसे लगी बस में आग

दरअसल, यह हादसा सोमवार सुबह यह हादसा उस वक्त हुआ, जब सिटी बस महोबाबाजार की ओर से आ रही थी। तभी सिटी बस महोबा बाजार ब्रिज के पास पहुंचते ही बस से धुंए के साथ आग की लपटें निकलने लगी। जिसे देखकर सिटी बस के ड्राइवर ने तुंरत बस को रोका। बस रुकते ही ड्राइवर समेत सभी ने किसी तरह से कूद कर अपनी जान बचाई।

स्थानीय लोगों ने बस में आग लगने की खबर दमकलकर्मियों को दी। बस में आग लगने की जानकारी मिलते ही दमकल कर्मी तुरंत मौके पर पहुंच गए और आग पर काबू किया, लेकिन तब तक बस पूरी तरह से जलकर खाक हो चुकी थी। वहीं स्थानीय थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

हालांकि हादसे में किसी भी जनहानि की कोई भी खबर नहीं है। अभी पता नहीं चल पाया है किस कारणों से बस में आग लगी। पुलिस आशंका जताई जा रही है कि बस में शॉट सर्किट की वजह से आग लगी होगी, लेकिन जांच के बाद पता चल पाएगा कि सिटी बस में आग कैसे लगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button