अमित शाह के आगमन को लेकर बीजेपी नेताओं-कार्यकर्ताओं में उत्साह

 जबलपुर
   भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के आगमन को लेकर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं में उत्साह देखा जा रहा है. 2018 के विधानसभा चुनाव से पहले अमित शाह का जबलपुर दौरा कई मायनों में खास माना जा रहा है.मिशन 2018 की भाजपा की चुनावी रणनीति का रोड मैप कल होने वाली बीजेपी कोर कमेटी की बैठक में तय होगा.

सुबह करीब 10:30 बजे डुमना विमानतल पर अमित शाह पहुंचेंगे जहां से भेड़ाघाट में आयोजित बैठक स्थल तक जगह-जगह उनका स्वागत किया जाएगा. शाह के आगमन के मद्देनजर तमाम तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. आयोजन स्थल पर जहां सुरक्षा एजेंसियां तैनात हैं वहीं संगठन स्तर पर भी 30 किलोमीटर के सफर पर बैनर पोस्टर लगाए गए हैं. कोर कमिटी की इस बैठक में भाजपा के कई कद्दावर नेता जबलपुर पहुंच रहे हैं. इनमें प्रदेश अध्यक्ष के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय समेत अन्य बड़े चेहरे शामिल होंगे.

भाजपा प्रदेष अध्यक्ष राकेश सिंह के मुताबिक दो चरणों में बैठक का आयोजन होगा जिसमें कोर कमिटी और चुनाव प्रबंध समिति के सदस्य शामिल होंगे. बैठक के पूर्व शाह नर्मदा पूजन भी करेंगे. इसके साथ ही साथ अमित शाह जबलपुर में दो विशिष्ट हस्तियों से भी मुलाकात करेंगे. सूत्रों के मुताबिक यह विशिष्ट लोग न्यायिक क्षेत्र से जुड़े हुए बताए जा रहे हैं. बहरहाल विशिष्ट हस्तियों के नामों को अब तक सार्वजनिक नहीं किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button