पीएम मोदी का आज ये चौथा बंगाल का दौरा: बोकाखाट और बांकुरा में रैलियों को करेंगे संबोधित

नई दिल्ली
असम-बंगाल में विधानसभा चुनावों की उल्टी गिनती जारी है, ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां हो रही हैं, इसी क्रम में आज पीएम नरेंद्र मोदी असम के बोकाखाट और पश्चिम बंगाल के बांकुरा में रैलियों को संबोधित करेंगे। मालूम हो कि पीएम मोदी असम के बोकाखाट में आज भाजपा गठबंधन के उम्मीदवार व असम गण परिषद (अगप) के अध्यक्ष अतुल बोरा के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। इस रैली में पीएम मोदी के साथ मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल, असम प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रंजीत कुमार दास और नेडा के संयोजक डॉ हिमंत विश्वशर्मा भी मौजूद रहेंगे। 

पीएम मोदी आज पश्चिम बंगाल के बांकुरा में भी रैली करेंगे, ये रैली दोपहर एक बजे होगी तो वहीं आज शाम साढ़े 5 बजे कोलकाता में अमित शाह बीजेपी का घोषणापत्र जारी करेंगे। पीएम मोदी ने साधा था सीएम ममता बनर्जी पर निशाना मालूम हो कि चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद पीएम मोदी का आज ये चौथा बंगाल का दौरा है। 20 मार्च को खड़गपुर में पीएम मोदी ने एक जनसभा को संबोधित किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि बंगाल ने कांग्रेस के कारनामें देखे हैं, वामदल की बर्बादी को अनुभव किया है। 

टीएमसी ने भी आपके सपनों को कैसे चूर-चूर किया पिछले 70 साल में यही देखा है। हमें 5 साल का मौका दीजिए, 70 साल की बर्बादी को मिटाकर रहेंगे। पीएम मोदी ने की दिलीप घोष की तारीफ बंगाल के उज्जवल भविष्य के लिए इस धरती पर हमारे 130 कार्यकर्ताओं ने अपना जीवन न्योछावर कर दिया ताकि बंगाल आबाद रहे। मेरी पार्टी के पास दिलीप घोष जैसे अध्यक्ष हैं। उन पर अनेक हमले हुए, मौत के घाट उतारने की कोशिशें हुई लेकिन वो बंगाल के उज्ज्वल भविष्य का प्रण लेकर चल पड़े और आज पूरे बंगाल में नई ऊर्जा भर रहे हैं। पश्चिम बंगाल में दीदी, विकास की हर योजना के सामने दीवार बनकर खड़ी हो गई हैं। आपने दीदी पर भरोसा किया, लेकिन दीदी ने आपके साथ विश्वासघात किया। ममता बनर्जी ने राज्य को 10 साल का भ्रष्टाचार, लूटमार और कुशासन दिया। 

2 मई को आएंगे चुनाव परिणाम गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में आठ चरणों में चुनाव हो रहा है। पश्चिम बंगाल में पहले चरण के लिए 27 मार्च को, दूसरे चरण में 1 अप्रैल, तीसरे चरण में 6 अप्रैल, चौथे में 10 अप्रैल, पांचवे में 17 अप्रैल, छठें में 22 अप्रैल, सातवें में 26 अप्रैल और आठवें यानी आखिरी चरण में 29 अप्रैल को मतदान होगा। तो वहीं असम की 126 सीटों के लिए तीन चरणो में मतदान होगा। मतदान के लिए 27 मार्च, 1 अप्रैल और 6 अप्रैल की तारीख घोषित की गई है। चुनाव परिणाम 2 मई को आएगा। 

Back to top button