यमुना एक्सप्रेस-वे : कार से होली मनाने घर जा रहे चार लोगों की मौत

मांट
यमुना एक्सप्रेस-वे पर होली मनाने गांव जा रहे लोगों की कार डिवाइडर पार कर दूसरी साइड में आकर बस से टकरा गई। इसमें छह वर्षीया बालिका समेत चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में कर पोस्टमार्टम को भिजवाए तो घायल मां-बेटी का उपचार चल रहा है। रविवार दोपहर को वेगनआर कार नोएडा से आगरा की ओर जा रही थी। तभी मांट क्षेत्र के माइल स्टोन 99 पर अचानक चालक का कार से नियंत्रण खत्म हो गया। कार अनियंत्रित हो डिवाइडर पर चढ़ कर दूसरी साइड पहुंच गई। इस दौरान आगरा की ओर से आ रही गौतम बुद्ध नगर डिपो की बस से जबरदस्त भिड़ंत हो गयी। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस दौरान कार में दो बालिका, महिला समेत छह लोग घायल हो गये। हादसे की सूचना पर मांट पुलिस व टोल प्लाजा पुलिस व जेपी ग्रुप के राहत बचाव दल के कार से बुरी तरह फंसे लोगों को काफी मशक्कत के बाद निकाला। इस दौरान छह वर्षीया बालिका व दो युवकों की मौत हो चुकी थी, जबकि अन्य घायलों को उपचार के लिए पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से जिला अस्तपाल भिजवाया गया। बताते हैं कि वहां एक और घायल की मौत हो गई, जबकि मां-बच्ची का उपचार चल रहा है। सूचना पर एसपी देहात श्रीश चन्द, एसडीएम श्याम अवध चौहान, सीओ धर्मेन्द्र चौहान व थाना प्रभारी निरीक्षक भीम सिंह जावला भी पहुंच गए।

फर्रुखाबाद के रहने वाले हैं कार सवार
कार में सवार सभी लोग फर्रूखाबाद के थाना जहान गंज के गांव जसी के रहने वाले बताए जा रहे हैं, सभी होली का त्योहार मानने दिल्ली से अपने गांव जा रहे थे। टोल प्लाजा चौकी प्रभारी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि कार से एक ड्राइविंग लाइसेंस मिला है, जिसमें नाम आशीतोष पुत्र अशोक कुमार निवासी खलवारा फर्रूखाबाद लिखा है, जबकि एक आधार कार्ड मिला है, जिसमें दुर्गेश तिवारी पुत्र सर्वेश तिवारी निवासी उत्तम नगर दिल्ली लिखा है।

परिजनों को दी सूचना
मांट पुलिस द्वारा बताया गया है कि परिजनों को सूचना दे दी गयी है। परिजन फर्रूखाबाद से चल दिए हैं, लेकिन घटना की जानकारी मिलने के बाद वह इतने परेशान हैं कि फोन पर शिनाख्त करने की स्थिति में नहीं है, उनके मथुरा पहुंचने पर ही मृतक व घायलों की पहचान हो सकेगी। चार की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

 

Back to top button