कपिल सलमान के साथ उनकी अगली फिल्म में आ सकते हैं नजर

 

इस समय फेमस कमीडियन कपिल शर्मा अपने जीवन के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर वापसी करने के साथ ही अपने फैन्स को भरोसा दिलाया की बहुत जल्द वह रुपहले पर्दे पर शानदार वापसी करेंगे। ऐसे हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल अपना कमबैक सलमान खान की अगली फिल्म में कर सकते हैं। जिसे उनके छोटे भाई सोहेल खान डायरेक्ट करेंगे।

फिलहाल सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म 'रेस 3' के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। अपने हालिया इंटरव्यू में सलमान ने बताया कि 'रेस 3' के बाद उनकी अगली कई अच्छे फिल्में लाइनअप में हैं। जिसमें 'भारत', 'दबंग 3', 'शेर खान', 'किक 2' और रेमो डिसूजा की अनाम डांस फिल्म भी शामिल है। बता दें फिल्म 'शेर खान' को लेकर पिछले कई सालों से चर्चा है, मगर फिर सलमान की यह फिल्म अधर में ही लटक गई। हालांकि एक बार फिर सलमान के मुंह से इसका जिक्र होने से साफ है कि इस प्रॉजेक्ट की जल्द शुरुआत होगी।

ऐसे भी एक कॉमिडी शो को जज करने के दौरान सोहेल खान ने कपिल शर्मा को अपनी फिल्म में कास्ट करने का वादा किया था। इस वजह से लगता है कि सोहेल अपना वादा निभाते हुए अगली फिल्म में कपिल को लेने के बारे में वाकई सोच रहे हैं। अगर ऐसा सच में हो जाता है तो इससे कपिल शर्मा के लुढ़कते करियर को यकीनन काफी बड़ा सहारा मिलेगा क्योंकि ऐसे भी सलमान इंडस्ट्री के कई स्टार्स के डूबते करियर को सहारा देने के लिए फेमस हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button